भारतीय टीम से भयभीत है क्लार्क, बोले भारत का पलड़ा हमसे भारी

जैसे-जैसे दूसरे सेमीफाइनल नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे ऑस्ट्रेलिया की डर भीसामने आ रहा है। और इसी गुरुवार को ऑस्ट्रेलियन टीम भारत से भिड़ने वाली है।  स्टुअर्ट क्लार्क जो ऑस्ट्रेलिया वर्तमान कप्तान है, उन्होंने सोमवार को कहा,

“दोनों टीमें में बस एक ही चीज अलग है,और वो है अश्विन हैं।”

क्लार्क और ऑस्ट्रेलिया टीम के डर का मुख्य वजह है, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड और जैसा सभी को पता है, कि सिडनी में सेमीफाइनल मुकाबला होगा , जहांप्रमुख हथियार स्पिनर को माना जाता है.

क्लार्क ने कहा भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से काफी मजबूत नजर आ रही है, और वो है उनका गेंदबाजी जिसमे मुख्य रूप से स्पिनर गेंदबाज.

स्टुअर्ट क्लार्क ने कहा,

“धोनी की टीम ने पिछले एक महीने में अपने प्रदर्शन में  सभी को हैरान कर देने वाला सुधार किया है।मुझे लगता है कि सेमीफाइनल में भारत का पलड़ा थोडा नहीं बल्कि बहूत भारी है, क्योंकि उसके पास रविचंद्रनअश्विन जैसे अच्छे स्पिनर गेंदबाज हैं। वे बहूत अच्छे गेंदबाज है, और वहीँ दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के पास कोई खास स्पिनरनहीं है।”

क्लार्क ने आगे कहा:

“यह शायद हो सकता था, किऑस्ट्रेलिया टीम में एक एक्सपर्ट स्पिनर रख सकता था । लेकिन हम इस बात से भी नहीं मुकर सकते की हमारे पास वनडे का अच्छा स्पिनर मोजूद नहीं है।”

इससे पहलेग्लेन खिलाडी मैक्सवेल, जोश हेजलवुड, जेम्सफल्कनर के दिए गए सही बयानों में भी भारतीय स्पिन अटैक से भयभीत बयान दिख चुका है.

 

Related Topics