स्टीफन फ्लेमिंग की जगह डेविड हसी को अगले सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने बनाया कोच

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

स्टीफन फ्लेमिंग को हटा इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को फ्रेंचाइजी ने बनाया अगले सत्र के लिए नया कोच 

स्टीफन फ्लेमिंग को हटा इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को फ्रेंचाइजी ने बनाया अगले सत्र के लिए नया कोच

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई और मेलबर्न स्टार्स के कप्तान डेविड हसी मेलबर्न स्टार्स के अगले दो सालों के लिए मुख्य कोच होंगे. वह स्टीफन फ्लेमिंग की जगह टीम के नए कोच नियुक्त किये गए हैं. डेविड हसी ने मेलबर्न स्टार्स के साथ दो साल का करार किया है. बिग बैश  लीग 2019-20 से वह अपना कार्यभार संभाल लेंगे.

डेविड सेकर को पछाड़ बने टीम के कोच

बता दें, कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच डेविड सेकर भी इस काम के लिए तैयार थे, लेकिन मेलबर्न स्टार्स ने डेविड हसी को अपनी पहली पसंद बनाया. हसी ने मेलबर्न स्टार्सके लिए लिए कुल 48 मैच खेले है और 855 रन भी बनाए हुए हैं. स्टीफन फ्लेमिंग ने हाल में ही अपने कोच पद से इस्तीफा दिया था.

डेविड हसी ने मेलबर्न स्टार्स का कोच बनने के बाद अपने एक बयान में कहा, “बीबीएल के इस साल का फाइनल मैंने देखा था. इस फाइनल मैच में मेलबर्न स्टार्स को एक हैरान करने वाली हार मिली थी. 

यह हार मुझे याद है और शायद अन्य खिलाड़ियों को भी याद होगी. हम अब आगे ऐसी गलती नहीं करना चाहेंगे और इसपर काम भी करेंगे.  हालाँकि, फाइनल तक पहुंचना एक शानदार प्रयास था.”

टीम को पहला खिताब जीतने की इच्छा

डेविड हसी ने आगे अपने बयान में कहा, “मैं आने वाले सीजन के लिए काफी उत्साहित हूं. मुझे पता है, कि हमारे पास प्रतिभा है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हम सभी को टीम के पहला खिताब जीतने की काफी इच्छा है. 

मेलबर्न स्टार्स के अध्यक्ष ने जताई ख़ुशी

मेलबर्न स्टार्स के अध्यक्ष, एडी मैकगायर ने अपने एक बयान में कहा, “डेविड हसी एक क्वालिटी वाले व्यक्ति हैं. हमें उम्मीद है, कि वह मेलबर्न स्टार्स के लिए एक बहुत अच्छे कोच साबित होंगे. उनके मार्गदर्शन में हमें कामयाबी मिलेगी. 

हम सभी पिछले सीज़न के अंतिम परिणाम से अभी भी निराश हैं,  लेकिन मुझे यकीन है कि डेविड की अगुवाई में इस बार यह सब बदल जायेगा. 

डेविड हसी ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए 69 वनडे मैच और 39 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. उन्होंने वनडे में जहां 1796 रन बनाये हैं. वहीं टी-20 अंतरराष्ट्रीय में उनके नाम 756 रन है.

Related posts