कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम को दी नए साल की शुभकामनाएं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने इस खास अंदाज में टीम को दी नए साल की शुभकामनाएं 

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने इस खास अंदाज में टीम को दी नए साल की शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2019 बहुत ही यादगार साबित हुआ। 2019 का साल क्रिकेट के मैदान में बहुत ही जबरदस्त रहा और उसमें भी जब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पिछले साल का मायने देखे तो बहुत ही खास रहे हैं क्योंकि विराट कोहली और रवि शास्त्री की जुगलबंदी में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2019 रहा जबरदस्त

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 2019 की अपार सफलताओं की यादों के साथ 2020 का आगमन हो चुका है। टीम इंडिया अब अपनी उसी सफलता को इस साल भी जारी रखने की पूरी कोशिश करेगी तो साथ ही उनसे खास उम्मीदें भी बंधी हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने इस खास अंदाज में टीम को दी नए साल की शुभकामनाएं 1

कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की आपसी साझेदारी में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया। पिछले साल भारतीय टीम के लिए विश्व कप सेमीफाइनल की हाल को निकाल दें तो जबरदस्त ट्रेक रिकॉर्ड रहा जो इस टीम को खास बनाता है।

2019 की कामयाबी की तरह ही 2020 को भी माना जा रहा है खास

पिछले साल अपने शानदार और बेहतरीन प्रदर्शन की यादों को साथ लेकर ही इस साल भी भारतीय टीम अपने उसी निरंतरता के साथ प्रदर्शन करना चाहेगी। जिसको लेकर भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को भी पूरी उम्मीद लगी हुई है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने इस खास अंदाज में टीम को दी नए साल की शुभकामनाएं 2

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने साल 2020 के आगमन के साथ ही अपनी पूरी भारतीय क्रिकेट टीम को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। रवि शास्त्री ने अपने ट्वीटर हैंडल पर खास अंदाज में बधाई देते हुए साल 2019 की यादों का फोटो कोलाज भी शेयर किया है।

रवि शास्त्री ने भारतीय टीम को दी नए साल की शुभकामनाएं

रवि शास्त्री ने अपने इस ट्वीट में भारतीय टीम को नए साल की शुभमानाएं देते हुए लिखा कि “नववर्ष की शुभकामनाएं। दोस्तों, आपके पास 2019 में एक उत्कृष्ट साल था और अब आगे आने वाली नई चुनौतियों पर अटैक करने के लिए तैयार हो जाइए। बाकी का आनंद लें। आप इसे 2020 की दृष्टि से देखें।”

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रवि शास्त्री पिछले ही साल दूसरी बार कोच के रूप में नियुक्त किए गए हैं। रवि शास्त्री की निगरानी में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है और 2021 तक रवि शास्त्री को टीम के मुख्य कोच की कमान संभालनी है।

 

Related posts