वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा, हमने भारतीय टीम के सामने खड़े किए सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा, हमने भारतीय टीम को सोचने पर कर दिया है मजबूर 

वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा, हमने भारतीय टीम को सोचने पर कर दिया है मजबूर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की सीरीज के अंतिम 3 मैचों भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है। वहीं पहले दो मैचों में खराब प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की छुट्टी कर दी गई है।

इसका सबसे बड़ा कारण है कि विंडीज बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है। दोनों गेंदबाजों के वापस आने पर वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ ने ख़ुशी जताई है।

हमने मुख्य खिलाड़ियों को लाने के लिए किया मजबूर

जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की भारतीय टीम में वापसी पर वेस्टइंडीज के कोच ने ख़ुशी जताई है। उन्होंने कहा कि हमारे बल्लेबाजों ने भारतीय टीम को अपने प्रमुख तेज गेंदबाजों को वापस बुलाने के लिए मजबूर कर दिया है।

वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा, हमने भारतीय टीम को सोचने पर कर दिया है मजबूर 1

उन्होंने कहा

“हमारे बल्लेबाजों ने भारतीय टीम पर दबाव बनाया और इसी वजह से दोनों प्रमुख वनडे गेंदबाजों की टीम में वापसी करवानी पड़ी। मुझे इस बात की भी ख़ुशी है कि भारतीय टीम को अपने आप से सवाल पूछना पड़ गया। उन्होंने भी हमें काफी सवाल दिया था लेकिन हमने उन सब का जवाब दे दिया है।”

विराट कोहली की तारीफ की

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अभी तक खेले गए दोनों ही वनडे मैचों में शतकीय पारी खेली है। पहले वनडे में उन्होंने 140 रन बनाये थे वहीं दूसरे वनडे में उनके बल्ले से 157 रनों की पारी निकली। विराट के बारे में लॉ ने कहा

“विराट ने 40 के स्कोर पर मौका दिया था। वह शानदार खिलाड़ी हैं। मुझे उनके पारी को बनाने का तरीका काफी पसंद है। वह अपने खेल पर काफी मेहनत करते हैं लेकिन हमारे पास उनके लिए प्लान है। हम उसने लगातार सवाल पूछते रहेंगे लेकिन जब वह मौके देंगे तो हमें भुनाना भी पड़ेगा।”

शिमरोन हेटमायर और शाई होप की भी तारीफ की

वेस्टइंडीज के कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा, हमने भारतीय टीम को सोचने पर कर दिया है मजबूर 2

वेस्टइंडीज के युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने पहले दोनों वनडे में शानदार बल्लेबाजी की है। पहले वनडे में उन्होंने 106 रन बनाये वहीं दूसरे में 94 रन बनाकर आउट हुए। उनके बारे में कोच स्टुअर्ट लॉ ने कहा

“हेटमायर ने जबरदस्त खेल दिखाया है। शाई होप ने भी दूसरे मैच में शतकीय पारी खेली। हमारे खिलाड़ियों के पास अनुभव की कमी है लेकिन उन्होंने लगातार अच्छा खेल दिखाया है।”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts

Leave a Reply