पुणे के खिलाफ मुकाबले से ठीक पहले केकेआर के इस खिलाड़ी ने दी बेन स्टोक्स को खुली चुनौती 1

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के लिए आईपीएल की शुरूआत कुछ ठीक नहीं रही थी, लेकिन इसके बाद टीम ने लय पकड़ी ली है। इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने भी पैसा वसूल प्रदर्शन किया है। हालांकि शुरूआत में औसत प्रदर्शन कर रहे थे। स्टोक्स ने गुजरात के खिलाफ खेले पिछले मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी। आज एक बार फिर पुणे अपने बेहतरीन प्रदर्शन को दोहराने मैदान में उतरेगी। यह मैच पुणे और कोलकाता के बीच खेला जायेगा।  रोमांचक मुकाबले में मुंबई को शिकस्त देने के बाद अजिंक्य रहाणे ने किया मैच को लेकर बड़ा खुलासा

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी कॉलिन डीग्रान्डहम टीम की तरफ से 7 मैच खेल चुके हैं और लगातार टीम के प्लेइंग इलेवन के हिस्सा हैं। इस खिलाड़ी ने मैच से पहले बताया कि है कि उनकी टीम के पास पुणे के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स को रोकने के लिए रणनीति बना ली है।

इस पर ग्रान्डहम ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, ”मुझे लगता है, कि हमें अपनी योजनाओं का इस्तेमाल करने की जरूरत है। इस बार हमेंं उन क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की जरूरत हैं, जहां स्टोक्स कमजोर हैं। हमें उम्मीद है, कि उन्हें जल्दी आउट कर देंगे।”

उन्होंने बल्लेबाजी का जिक्र करते हुए कहा, ”मेरी कोशिश रहेगी, कि अच्छी बल्लेबाजी करूं। मुझे लगता है, कि निचले क्रम के बल्लेबाजों के लिए कई बार बेहतर मौके मिलते हैं। ऐसे में अगर बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन दिखाते हैं तो यह टीम के लिए अच्छा होता है। आप हर मैच अच्छे प्रदर्शन की कोशिश करनी चाहिए और कोशिश करनी चाहिए, कि जीत आपकी टीम को ही मिले।”  भारतीय खिलाड़ियों के बिना दूसरी क्रिकेट लीग कभी भी नहीं होगी हिट- मुरलीधरन

उन्होंने आईपीएल के अनुभव पर कहा, ”आईपीएल में खेलना बड़ी बात होती है। यहां विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है। यह भी बड़ी बात है। यहां खेलने से निश्चिततौर पर हर खिलाड़ी को बेहतर मौका मिलता है और वह खुद को निखारता है।” 

बता दें कि पुणे और कोलकाता के बीच खेले जाने वाला यह मैच के कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेला जायेगा, जो कि कोलकाता में ही स्थित है।