दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ़ में पहुँचाने वाले कॉलिन इनग्राम ने लिया बड़ा फैसला, इस टूर्नामेंट से अपना नाम लिया वापस 1

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज कॉलिन इनग्राम फ्रेंचाइजी क्रिकेट में बड़ा नाम है। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले इनग्राम ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए खेलने नजर आते हैं। अपने वनडे करियर के पहले मैच में शतक लगाने वाले चंद खिलाड़ियों में शामिल इनग्राम ने 2014 में कोलपैक डील साइन कर ली थी।

नहीं खेलेंगे बिग बैश

दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ़ में पहुँचाने वाले कॉलिन इनग्राम ने लिया बड़ा फैसला, इस टूर्नामेंट से अपना नाम लिया वापस 2

बाएं हाथ के बल्लेबाज कॉलिन इनग्राम ने फैसला किया है कि वह इस साल बिग बैश लीग में हिस्सा नहीं लेंगे। वह पिछले दो साल से एडिलेड स्ट्राइकर्स का हिस्सा थे और पिछले सीजन के अंत में उनका कॉन्ट्रैक्ट भी समाप्त हो गये था।

उन्होंने पारिवारिक वजहों से कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाने के फैसला किया है। इनग्राम ने पिछले सीजन कप्तान ट्रेविस हेड की गैरमौजूदगी में कई मैचों में टीम की कमान भी संभाली थी।

टीम ने जारी किया बयान

दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ़ में पहुँचाने वाले कॉलिन इनग्राम ने लिया बड़ा फैसला, इस टूर्नामेंट से अपना नाम लिया वापस 3

दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ़ में पहुँचाने वाले कॉलिन इनग्राम ने लिया बड़ा फैसला, इस टूर्नामेंट से अपना नाम लिया वापस 4

कॉलिन इनग्राम के इस सीजन बिग बैश में हिस्सा नहीं लेने की खबर के बाद एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से बयान जारी किया गया है। इसमें उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गयी है। टीम की तरफ से टिम नीलसन ने कहा

“हम कॉलिन को खोने से निराश हैं लेकिन हम जानते हैं कि पारिवारिक कारणों की वजह से वह नए कॉन्ट्रैक्ट से नहीं बंध सकते थे। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी और लीडर हैं। पिछले साल हमारी पहली बीबीएल खिताब जीत के पीछे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक थे। हम कॉलिन, मेगन और परिवार को शुभकामनाएं देते हैं।”

बल्ले से शानदार प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ़ में पहुँचाने वाले कॉलिन इनग्राम ने लिया बड़ा फैसला, इस टूर्नामेंट से अपना नाम लिया वापस 5

मध्यक्रम के बल्लेबाज कॉलिन इनग्राम ने बिग बैश में बल्ले से टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। टीम के लिए खेले दो सीजन के 25 मैचों में उनके बल्ले से 30.5 की औसत और 139 की स्ट्राइक रेट से 610 रन निकले हैं।

कॉलिन इनग्राम के जाने के बाद टीम को एक नए विदेशी खिलाड़ी की जरूरत है। हालांकी, इंग्लैंड के आदिल राशिद की इस सीजन टीम में वापसी हो सकती है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।