दूसरे टी20 मैच के दौरान कॉलिन मुनरो और शार्दुल ठाकुर में जबरदस्त टक्कर, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरे टी20 मैच के दौरान कॉलिन मुनरो और शार्दुल ठाकुर में जबरदस्त टक्कर, देखें वीडियो 

दूसरे टी20 मैच के दौरान कॉलिन मुनरो और शार्दुल ठाकुर में जबरदस्त टक्कर, देखें वीडियो

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी20 मैच ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेला गया. इस मैच में किवी कैप्टन केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लेकिन ये फैसला कप्तान को भारी पड़ गया और टीम 5 विकेट के नुकसान पर 132 रन ही बना सकी. भारत की फील्डिंग के दौरान मैदान पर एक घटना घटित हुई जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कॉलिन मुनरो से भिड़े शार्दुल ठाकुर

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने 132 रन बनाए. इस दौरान तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, कीवी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो से भिड़ गए थे. असल में छठवें ओवर में कप्तान विराट कोहली ने गेंद तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को दी.

ओवर की दूसरी बॉल पर कॉलिन मुनरो ने शॉर्ट खेलकर एक रन लेने के लिए दौड़े तो शार्दुल गलती से उनके सामने आ गए. इस दौरान मुनरो से भिड़कर गिर गए. जी हां, वीडियो में आप देख सकते हैं कि शार्दुल किस तरह से धक्का खाकर जमीन पर गिर पड़े. बताते चलें. शार्दुल ठाकुर ने 2 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट झटका.

भारतीय गेंदबाजी के सामने बिखर गई न्यूजीलैंड की टीम

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने बेहतरीन गेंदबाजी की. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किवी टीम को महंगा पड़ गया. टीम इंडिया की सधी हुई गेंदबाजी के सामने किवी टीम टीम 5 विकेट के नुकसान पर 132 रन का लक्ष्य दिया.

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने केएल राहुल की 57 और श्रेयस अय्यर 44 रन की अहम पारियों की मदद से 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली. इस मैच में मिली जीत के साथ टीम इंडिया ने 5 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

Related posts