कोलंबो टेस्ट शाकिब के शतक से अच्छी स्थिति में पहुंची बांग्लादेश की टीम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलंबो टेस्ट शाकिब के शतक से अच्छी स्थिति में पहुंची बांग्लादेश की टीम 

कोलंबो टेस्ट शाकिब के शतक से अच्छी स्थिति में पहुंची बांग्लादेश की टीम

टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी शाकिब अल हसन (116) और मोसादेक हुसैन (75) की बेहतरीन पारियों के दम पर बांग्लादेश ने पी. सारा ओवल मैदान पर खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ अपनी पहली पारी में सभी विकेट खोकर 467 रन बनाए। पहली पारी में 338 रन बनाने वाली श्रीलंका ने दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 54 रन बना लिए हैं।  कोहली के कंधे की चोट की होगी जांच श्रीधर

दिमुथ करुणारत्ने (25) और उपुल थरंगा (25) की सलामी जोड़ी क्रिज पर मौैजूद है। मेजबान टीम अभी भी मेहमानों से 75 रन पीछे है।

अपने दूसरे दिन के स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 215 रनों से आगे खेलने उतरी बांग्लादेश को कप्तान मुश्फीकुर रहीम (52) और शाकिब ने आगे बढ़ाया और स्कोर 290 तक पहुंचाया। 81 गेंदों में छह चौके लगाने वाले रहीम को सुरंगा लकमल ने क्लीन बोल्ड किया।

यहां से मोसादेक और शकिब ने टीम को मजबूत स्कोर की ओर बढ़ाया और सातवें विकेट के लिए 131 रनों की साझेदारी की। इस जोड़ी ने मेहमानों को ठोस बढ़त तक पहुंचा दिया था। शाकिब को लक्षण संदकाना ने 421 के कुल स्कोर पर आउट किया।  दिल्ली के होटल में नहीं था अलार्म, लगी आग, बाल-बाल बचे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, जा सकती थी जान

मेजबान कप्तान रंगना हेराथ ने 454 के कुल स्कोर पर मेहदी हसन मिराज और मुस्ताफिजुर रहमान को पवेलियन की राह दिखाई। मोसदेक के रूप में बांग्लादेश ने अपना अंतिम विकेट खोया। वह भी हेराथ का शिकार बने। उन्होंने अपनी पारी में 155 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके और दो छक्के लगाए।

श्रीलंका की तरफ से हेराथ और संदकाना ने चार-चार विकेट लिए। लकमल को दो विकेट लिए।

इससे पहले, श्रीलंका ने दिनेश चंडीमल के 138 रनों की बदौलत अपनी पहली पारी में 338 रनों का आंकड़ा छुआ था।

Related posts