commentator roast babar azam

आजकल सोशल मीडिया का दौर चल रहा है, क्रिकेट के मैदान के अंदर से लेकर बाहर की हर एक हरकत पर तुरंत ही वीडियो अपलोड हो जाती है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान (Shadab Khan) के साथ हुआ। हालांकि, शादाब ने वैसे तो कुछ नहीं किया लेकिन कुछ न करने की वजह से ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

कुछ न करके भी फंस गये शादाब खान

Shadab Khan
Shadab Khan

शुक्रवार यानी की 2 सितंबर को पाकिस्तान का मुकाबला हॉन्ग-कॉन्ग के साथ होने वाला है, ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम होने वाला है क्योंकि इस मुकाबले को जीतने वाली ही टीम सुपर-4 में प्रवेश करेगी। हालांकि, इस मुकाबले के शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान टीम के उपकप्तान शादाब खान (Shadab Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे अबतक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। दरअसल, इस वीडियो में पाकिस्तान के खिलाड़ी अपने हांथ बांध कर एक 75 साल के बूढ़े इंसान को पिच पर काम करते हुए देख रहे हैं।

कमेंटेटर ने किया कमेंट

युवा लोग खड़े होकर देख रहे हैं और 78 साल का एक बूढ़ा आदमी काम कर रहा है।
युवा लोग खड़े होकर देख रहे हैं और 78 साल का एक बूढ़ा आदमी काम कर रहा है।

शुक्रवार को खेले जाने वाले मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम अपने हाथ बांधकर एक बूढ़े इंसान को पिच पर काम करते हुए देख रही थी। इसी बीच कमेंटेटर को यह कहते सुना जाता है-

“9 युवा लोग खड़े होकर देख रहे हैं और 78 साल का एक बूढ़ा आदमी काम कर रहा है। शादाब खान 23 साल के हैं और वो 78 साल के एक बूढ़े व्यक्ति को पिच फ्लैट करते हुए देख रहा है। कोई ऐसा कैसे कर सकता है।”

यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो के जरिए फैंस शादाब खान (Shadab Khan) को अपने निशाने पर लेते हुए खरी खोटी भी सुना रहे हैं।

यहां देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket Posting (@cricket_posting)

One reply on “Video: पाकिस्तानी खिलाड़ियों का पत्थर जैसा दिल, 78 साल के बूढ़े व्यक्ति को पिच फ्लैट करते देख नहीं की मदद”

Comments are closed.