ऋतुराज गायकवाड़ को मिला आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम, इस कंपनी ने किया बड़ा करार 1

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा मंच बन चुकी है। इस टी20 क्रिकेट लीग में युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा साबित करने का मौका मिलता है। इस स्टेज पर अब तक के इतिहास में कई खिलाड़ियों ने हुनर को दिखाया है और अपने करियर में आगे का रास्ता साफ किया है।

ऋतुराज के शानदार प्रदर्शन का मिला बड़ा पुरस्कार

आईपीएल का मंच ना केवल खिलाड़ियों को हुनर दिखाने का मौका देता है बल्कि साथ ही यहां प्रदर्शन करके खिलाड़ी कई तरह के फायदे ले सकते हैं, जिसका एक ताजा उदाहरण ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में देखने को मिला है।

ऋतुराज गायकवाड़ को मिला आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम, इस कंपनी ने किया बड़ा करार 2

यूएई में खेले जा रहे इस आईपीएल के सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का प्रतिनिधित्व किया। ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी बल्लेबाजी कौशल से बहुत ही प्रभावित किया और शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रहे।

इस कंपनी ने किया ऋतुराज के साथ करार

ऋतुराज गायकवाड़ की बल्लेबाजी से हर कोई काफी आकर्षित हुआ है और इसी का फायदा उन्हें मिला है, जहां एक कंपनी ने ऋतुराज गायकवाड़ के साथ करार किया है। ऋतुराज के साथ खेल विपणन और स्किल्स मैनेजमेंट करने वाली कंपनी बेसलाइन वेंचर्स ने करार किया है।

ऋतुराज गायकवाड़ को मिला आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम, इस कंपनी ने किया बड़ा करार 3

बेसलाइन वेंचर्स कंपनी इस युवा बल्लेबाज के साथ बहु वर्षीय समझौता किया है,  इस कंपनी की बात करें तो इस करार के तहत कंपनी ऋतुराज के व्यावसायिक हितों की देखभाल करेगी।

बेसलाइन वेंचर्स के साथ करार पर बोले ऋतुराज

कंपनी के साथ करार के बाद ऋतुराज गायकवड़ ने अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसमें उन्होंने खुशी का इजहार किया। ऋतुराज ने कहा कि “बेसलाइन हमारे देश के कुछ सबसे बड़े एथलीटों का प्रतिनिधित्व करती है और इसलिए मैं उनसे जुड़कर बहुत उत्साहित हूं। वे भारत की सर्वश्रेष्ठ खेल विपणन कंपनियों में से एक हैं और उन्होंने कई युवा प्रतिभाओं को सही दिशा में आगे बढ़ने और करियर संवारने में मदद की है।”

ऋतुराज गायकवाड़ को मिला आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम, इस कंपनी ने किया बड़ा करार 4

आपको बता दें कि बेसलाइन वेंचर्स कंपनी ने भारत के कई स्टार खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है जिसमें पीवी सिंधु, स्मृति मंधाना, दीपिका कुमारी, भुवनेश्वर कुमार, पंकज आडवाणी, सौरव घोषाल, संजू सैमसन और अमित पंघाल सहित खिलाड़ी शामिल हैं।