थिसरा परेरा श्रीलंका विशाखापत्तनम भारत रोहित शर्मा कप्तान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

करो या मरो के मुकाबले में हालतों के अनुसार यह टीम होगी इस निर्णायक मैच की विजेता 

करो या मरो के मुकाबले में हालतों के अनुसार यह टीम होगी इस निर्णायक मैच की विजेता

पिछले छः सप्ताह से भारत के उत्तर भारत में भ्रमण करने के बाद श्रीलंका टीम आखिरकार दक्षिण भारत में पहुंची है. यह जगह है आंध्रप्रदेश का विशाखापत्तनम. जहां भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को तीसरा और निर्णायक मैच खेला जाना है.

अपने घर में पहुंची श्रीलंका टीम-

करो या मरो के मुकाबले में हालतों के अनुसार यह टीम होगी इस निर्णायक मैच की विजेता 1

यहां माहौल अन्य दो जगह खेले गये मैचों से बिल्कुल अलग है. धर्मशाला में जहां शाम को मौसम एकदम से नीचे चला जाता है. जबकि मोहाली में भी मौसम बेहद ठंढा था. लेकिन विशाखापत्तनम में माहौल बिकुल बदला हुआ नजर आ रहा है. यहाँ का मौसम श्रीलंका के गाले और कोलम्बो जैसा है. जहां मौसम गर्म और उमस से भरा होता है. इसलिए श्रीलंका आतीं यहाँ पहुंच कर बेहद उत्साहित है. कप्तान को उम्मीद है कि इस मौसम में वह बेहतरीन खेल दिखाने में सफल होंगे.

कहा, हम उठाएंगे मौके का फायदा-

करो या मरो के मुकाबले में हालतों के अनुसार यह टीम होगी इस निर्णायक मैच की विजेता 2

श्रीलंका टीम भारत के साथ तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है.  तीसरे मैच से पहले श्रीलंका टीम के कप्तान थिसारा परेरा ने पत्रकारों को संबोधित किया. जहां उन्होंने कहा, कि निश्चित तौर पर विजाग का माहौल श्रीलंका से ही मिलता जुलता है.

धर्मशाला और मोहाली में माहौल बिल्कुल अलग था. यहाँ माहौल पूरी तरह से अलग है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम इस माहौल का फायदा उठाने में सफल होंगे और कुछ अलग करने की कोशिश करेंगे.

दूसरे मैच में इस कारण हारे हम-

करो या मरो के मुकाबले में हालतों के अनुसार यह टीम होगी इस निर्णायक मैच की विजेता 3

श्रीलंका टीम ने एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत बेहद धमाकेदार की थी. धर्मशाला में न केवल टीम ने भारतीय बल्लेबाजी को बुरी तरह तहस-नहस कर दिया था, बल्कि बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट से मात दी थी. लेकिन मोहाली में भारत ने उतनी ही तगड़ी वापसी की. रोहित शर्मा के तीसरे दोहरे शतक की बदौलत भारतीय टीम ने पहाड़ के समान लक्ष्य बनाया, और मैच को 141 रनों से अपने नाम किया.

 

लेकिन परेरा ने कहा, कि हम मोहाली जैसी गलती बिल्कुल भी दोहराने के मूड में नहीं हैं. हमने पहला मैच जीता था, इसके बाद दूसरे मैच में उन्होंने (भारत) ने वापसी की. हमने दूसरे मैच में की गयी गलतियों पर काम किया है. हम तीसरे मैच में बेहतर प्रदर्शन करेंगे.
 

Related posts

Leave a Reply