प्लेऑफ में जगह हासिल करने के लिए धोनी के सामने होंगे उनके सबसे फेवरेट खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्लेऑफ में जगह हासिल करने के लिए धोनी के सामने होंगे उनके सबसे फेवरेट खिलाड़ी 

प्लेऑफ में जगह हासिल करने के लिए धोनी के सामने होंगे उनके सबसे फेवरेट खिलाड़ी

आरसीबी पर मिली जीत के  बाद पुणे सुपरजायंट की टीम ने लय पकड़ ली है. आईपीएल 10 में सोमवार को उसका मुकाबला गुजरात लॉयंस से होना है, जो अंक तालिका में 6 अंको के साथ छठे पायदान पर चल रही है, पुणे की टीम ने अपने पिछले पांच में से चार मैच जीते हैं, इस समय टीम नौ मैचों में दस अंक लेकर चौथे स्थान पर है. यदि टीम सोमवार को गुजरात के खिलाफ मैच जीत लेती है, तो उसके प्लेऑफ में पहुुंचने की संभावनाएं और मजबूत हो जाएंगी.महेंद्र सिंह धोनी के बारे में जवाब देते हुए पुणे के कप्तान स्टीव स्मिथ ने दिया ऐसा बयान, कि बढ़ गयी बाकी सभी टीमों की मुश्किलें

शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 61 रन की जीत से पुणे की टीम आत्मविश्वास से भरी होगी पुणे के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 157 रन के स्कोर का बचाव किया, जिसमें इमरान ताहिर और ‘मैन ऑफ द मैच’ लॉकी फर्ग्युसन का प्रदर्शन शानदार रहा.

हलाकि पिच के अच्छा होने के बावजूद भी पुणे के बल्लेबाज जूझते रहे और टीम तीन विकेट पर सिर्फ 157 रन का स्कोर बना सकी प्रदर्शन में अनियमितता की समस्या से जूझ रहे कप्तान स्टीव स्मिथ भी गुजरात के खिलाफ इस समस्या का हल निकालने के लिए प्रतिबद्ध होंगे. स्मिथ, महेंद्र सिंह धोनी, मनोज तिवारी और स्थानीय खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी अब अच्छी फॉर्म में आ गए है. ऐसे में पुणे की टीम को उनसे सोमवार को शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

वही गुजरात शनिवार को राजकोट में रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपरओवर में हार का सामना करना पड़ा, जो उसके लिए काफी निराशाजनक साबित हुआ. हालांकि इस करीबी हार को भुलाकर वापसी करना काफी मुश्किल होगा गुजरात की टीम इस बात से खुश होगी, कि वे इस मैच को सुपर ओवर तक ले गए, जबकि वे सिर्फ 154 रन के लक्ष्य का बचाव कर रहे थे.डेविड वार्नर ने तोड़ा विराट कोहली और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड, बने विश्व के नम्बर 1 खिलाड़ी

गुजरात के क्षेत्ररक्षकों ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए चार खिलाड़ियों को रनआउट किया और उसके गेंदबाजो ने भी काफी अच्छी गेंदबाजी की. गुजरात की टीम चाहेगी, कि उसके गेंदबाज इस तरह का प्रदर्शन जारी रखें, लेकिन वह अपने बल्लेबाजों से निश्चित रूप से ज्यादा जिम्मेदारी से खेलने की उम्मीद करेगी.

Related posts