बीजेपी के नेता का सामने आया विवादित ट्वीट, लिखा-हनुमा विहारी को क्रिकेट का हत्यारा 1

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की इसिर्ज का तीसरा मुकाबला सिडनी के मैदान पर खेला गया। मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को ड्रॉ करवा दिया। खेल की चौथी पारी में भारत को 407 रनों का लक्ष्य मिला था। जब टीम के लिए लक्ष्य को हासिल करना मुश्किल नजर आने लगा तो हनुमा विहारी और अश्विन ने मैच को ड्रॉ करवा दिया।

बीजेपी नेता ने हनुमा विहारी को कहा क्रिकेट का हत्यारा

बीजेपी के नेता का सामने आया विवादित ट्वीट, लिखा-हनुमा विहारी को क्रिकेट का हत्यारा 2

हनुमा विहारी ने सिडनी टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को ड्रॉ करवा दिया। हनुमा विहारी जब मैदान पर उतरे उस दौरान टीम को लगभग 52 ओवर में 157 रनों की जरूरत थी, टीम के जीतने की उम्मीद नजर आ रही थी, लेकिन तभी चेतेश्वर पुजारा आउट हो गए।

वहीं दूसरी तरफ हनुमा विहारी भी मांशपेशियों की खिचाव की समस्या से जूझने लगे। फिर मैदान पर आए अश्विन के साथ मिलकर मैच को ड्रॉ करवा दिया। हालांकि कुछ लोगों को लगा की अगर हनुमा विहारी कोशिश करते तो भारत को मैच में जीत भी मिल सकती थी। बीजेपी के एक नेता को हनुमा की बल्लेबाजी पसंद नहीं आई तो उसने हनुमा विहारी को क्रिकेट का हत्यारा ख दिया।

बाबुल सुप्रियो का विवादित ट्वीट

बीजेपी के नेता का सामने आया विवादित ट्वीट, लिखा-हनुमा विहारी को क्रिकेट का हत्यारा 3

बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर खेले गए मुकाबले में हनुमा विहारी के प्रदर्शन से नाखुश थे, इसके बाद सुप्रियो ने हनुमा विहारी के ज्यादा गेंद खेलने पर उनकी कड़ी आलोचना की है। बीजेपी नेता ने लिखा-

” 7 रन बनाने के लिए हनुमा विहारी ने 109 गेंदें खेली हैं। हनुमा विहारी ने ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए ना केवल भारत के लिए किसी भी संभावना को मार दिया है, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है। मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है।”

फैंस ने लगा दी क्लास

बीजेपी के नेता का सामने आया विवादित ट्वीट, लिखा-हनुमा विहारी को क्रिकेट का हत्यारा 4

बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो  के विवादित ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। लोगों का कहना था की जो खिलाड़ी चोटिल हो और इसके बावजूद खेल रहा हो, उसके प्रदर्शन की आलोचना करना सही नहीं है। हनुमा विहारी ने मैच में 161 गेंद पर 23 रन बनाए थे। हनुमा विहारी अपनी चोट की वजह से आखिरी टेस्ट से बाहर हो गए हैं।