चौथे टेस्ट मैच से इस कारण बाहर रह सकता है टीम का यह स्टार ओपनर बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ENGvsIND : भारत जीते या हारे तीसरा टेस्ट, चौथे टेस्ट से बाहर होगा यह दिग्गज खिलाड़ी 

ENGvsIND : भारत जीते या हारे तीसरा टेस्ट, चौथे टेस्ट से बाहर होगा यह दिग्गज खिलाड़ी

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है. भारत और इंग्लैंड के बीच शुरूआती दो टेस्ट मैच तो हो चुके है और अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच ट्रेंट ब्रिज क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है.

एलिस्टर कुक चौथे टेस्ट से हो सकते है बाहर 

आपकों बता दें, कि इस टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 30 सितंबर से साउथउमटन के द रोस बॉल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा, लेकिन इस टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड की टीम के लिए एक बुरी खबर आ रही है. द रोस बॉल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले चौथे टेस्ट मैच से इंग्लैंड के स्टार ओपनर बल्लेबाज एलिस्टर कुक बाहर हो सकते है.

तीसरे बच्चे के जन्म के कारण नहीं खेल पाएंगे तीसरा टेस्ट 

आपकों बता दें, कि इंग्लैंड के स्टार ओपनर बल्लेबाज एलिस्टर कुक जल्द ही तीसरे बच्चे के पिता बनने वाले है. जिस दौरान चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है. उसी दौरान कुक की पत्नी की तीसरी डिलेवरी होने वाली है.

ऐसे मौके पर एलिस्टर कुक अपने परिवार के साथ हो सकते है और इसी के चलते वह भारतीय टीम के खिलाफ होने वाले चौथे टेस्ट मैच को मिस कर सकते है.

बता दें, कि कुक की पहली बच्ची एल्साई का जन्म साल 2014 में हुआ था. वही जब कुक 2016-17 में बांग्लादेश के दौरे पर थे. तब उनकी दूसरी बेटी इसोबेल का जन्म हुआ था.

रोरी बर्न्स को मिल सकता है टीम में मौका 

image credit getty images

एलिस्टर कुक के स्थान पर सरे की तरफ से खेलने वाले रोरी बर्न्स को टीम में मौका मिल सकता है. रोरी बर्न्स एक ओपनर बल्लेबाज के तौर पर काउंटी क्रिकेट में लगातार रन बना रहे है.

बता दें, कि एलिस्टर कुक का फॉर्म भी कुछ खास नहीं है. वह अबतक सीरीज में खेली गई चार पारियों में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए है. वह इस सीरीज में अबतक 13, 0, 21 और 29 रन की ही पारियां खेल पाये है.

 

Related posts

Leave a Reply