कोरी एंडरसन और ग्लेन फिलिप्स हुए न्यूजीलैंड टी-20 में शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इन दो स्टार खिलाड़ियों की हुई वापसी 

यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इन दो स्टार खिलाड़ियों की हुई वापसी

विश्व क्रिकेट की मजबूत टीमों में से एक न्यूजीलैंड की टीम कुछ ही दिनों में यूएई में पाकिस्तान की मेजबानी में दो-दो हाथ करने जा रही है। लंबे समय के बाद क्रिकेट ट्रेक पर लौटी न्यूजीलैंड को पाकिस्तान से चुनौती का सामना करना है। इस यूएई दौरे पर न्यूजीलैंड की टीम को तीनों ही फॉर्मेट की सीरीज खेलनी है।

3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान

यूएई में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 31 अक्टूबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज से दौरे का आगाज होने जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली इस तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है।

यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इन दो स्टार खिलाड़ियों की हुई वापसी 1

3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने 13 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसमें लंबे समय के बाद ऑलराउंडर कोरी एंडरसन को जगह दी गई है साथ ही युवा बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को भी टीम में शामिल किया गया है।

कोरी एंडरसन को अपने अच्छे प्रदर्शन के बाद मिली लंबे समय बाद जगह

कोरी एंडरसन पिछले लंबे समय से न्यूजीलैंड की मुख्य टीम से बाहर थे। लेकिन इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने हाल ही में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। कोरी एंडरसन यूएई में खेल रही न्यूजीलैंड-ए टीम की हिस्सा हैं।

यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इन दो स्टार खिलाड़ियों की हुई वापसी 2

कोरी एंडरसन चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से ही टीम सेे बाहर हैं। जिन्होंने इसके बाद इंग्लैंड में खेली गई टी-20 ब्लास्ट में सोमरसेट के लिए खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की और 514 रन बनाए।

ग्लेन फिलिप्स को किया मार्टिन गुप्टिल के स्थान पर शामिल

तो वहीं युवा बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को मार्टिन गुप्टिल की चोट को देखते हुए टीम में जगह दी गई है। ग्लेन फिलिप्स ने पिछले कुछ समय से अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है।

न्यूजीलैंड के लिए 8 टी-20 मैच खेल चुके ग्लेन फिलिप्स ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग के साथ ही न्यूजीलैंड के घरेलु क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं वो यूएई में खेल रही न्यूजीलैंड-ए टीम का भी हिस्सा हैं।

इस तरह है न्यूजीलैंड की टीमकेन विलियम्सन, रोस टेलर, मार्क चैपमैन, कोलिन डी ग्रैंडहोम, लोकी फर्गुसन, एडम मिल्ने, ग्लेन फिलिप्स, सेथ रेंस, टिम सैफर्ट, इश सोढ़ी, टिम साउथी,

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply