कोरी एंडरसन ने इस भारतीय युवा खिलाड़ी को माना भारतीय क्रिकेट का अगला सितारा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरी एंडरसन ने इस भारतीय युवा खिलाड़ी को माना भारतीय क्रिकेट का अगला सितारा 

कोरी एंडरसन ने इस भारतीय युवा खिलाड़ी को माना भारतीय क्रिकेट का अगला सितारा

आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। दिल्ली डेयर डेविल्स ने इस आईपीएल का अपना पहला मैच हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए लगातार दो मैच जीतकर अपने आप को साबित करने की कोशिश। लेकिन इन दो जीत के बाद दिल्ली डेयर डेविल्स एक अदद जीत की तलाश में है।

दिल्ली डेयर डेविल्स ने दो जीत के बाद लगातार चार मैच हार चुका है। ऐसे में अब दिल्ली के लिए हर मैच महत्वपूर्ण हो चला है। दिल्ली डेयर डेविल्स की दूसरी जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर कोरी एंडरसन ने इस मैच के बाद कोई खास प्रदर्शन करके नहीं दिखाया हैं। कोरी एंडरसन को पहले दो मैच में दिल्ली ने खेलने का मौका नहीं दिया था। जिसके बाद तीसरे मैच में कोरी की वापसी हुई और वो इस आईपीएल के दूसरे ही मैच में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीते थे।दिल्ली की पंजाब के खिलाफ जीत के बाद हरभजन सिंह ने ज़हीर खान और कोरी एंडरसन को लेकर कह दी ये बड़ी बात

कोरी एंडरसन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए इस मैच में 39 रन बनाने के अलावा 1 विकेट भी हासिल किया था। दिल्ली डेयर डेविल्स का मुकाबला रविवार को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ हुआ। इस मैच से पहले कोरी एंडरसन ने दिल्ली डेविल्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

कोरी एंडरसन ने कहा, कि “पिछले मैच में इसी टीम के खिलाफ मैने शानदार प्रदर्शन किया था इसके बाद मैं कुछ खास नहीं कर पाया हूं लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इस मैच में मैं एक बार अपने आत्मविश्वास को हासिल करने की कोशिश करूंगा। और इसके लिए मैं पूरी तरह से सकारात्मक सोच रहा हूं।”

कोरी एंडरसन ने दिल्ली डेयर डेविल्स के इस आईपीएल के अब तक के सफर को लेकर कहा, कि “हम इस आईपीएल में बिल्कुल अच्छा नहीं कर पाए हैं। वैसे हम मैच के अहम मौके पर चूके हैं जिसके कारण हमें निराश होना पड़ा हैं। लेकिन हम वापसी करने को लेकर आश्वस्त हैं। एक बार फिर हम अपना पूरा एफर्ड दिखाने की पूरी कोशिश में हैं।”पंजाब के खिलाफ ऑल राउंड प्रदर्शन करने वाले कोरी एंडरसन ने अपने कप्तान ज़हीर खान के लिए दिया बड़ा बयान

साथ ही कोरी ने भारतीय युवा खिलाड़ियों के बारे में पूछने पर कहा कि “वास्तव में हमारी टीम युवा खिलाड़ी बहुत प्रभावित कर रहे हैं। संजू सैमसन ने इस बार हर मैच के साथ अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया हैं। ऋषभ पंत ने भी अपनी बल्लेबाजी से शानदार किया हैं पंत भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।”

Related posts