आईपीएल 2021 रद्द होने के कगार पर, अब तक ये 5 खिलाड़ी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित 1

इंडियन प्रीमियर लोग पर भी कोविड का साया घूमता हुआ नजर आ रहा है. सोमवार को दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन के ग्राउंड स्टाफ के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस घटना के बाद दिल्ली में आईपीएल मैच आठ मई तक के लिए टाल दिए गए हैं. इसी के साथ आईपीएल 2021 पर कोरोना का साया मंडराता हुआ नजर आ रहा है.

इससे पहले कुछ टीमों के खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसी डर के कारण कुछ विदेशी खिलाड़ी आईपीएल के बीच सत्र में ही छोड़कर स्वदेश वापसी कर दी है.

ये खिलाड़ी पाए गए कोरोना पाजिटिवः

गौरतलब है कि आईपीएल के मैच में आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना था. लेकिन केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीय वारियर के कोविड पॉजिटिव हो जाने के साथ ही मैच के कार्यक्रम को बदलना पड़ा है. अब ये मैच किसी और दिन खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 रद्द होने के कगार पर, अब तक ये 5 खिलाड़ी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित 2

आईपीएल की ओर से दी गई मीडिया रिलीज में कहा गया है कि पिछले चार दिनों में तीसरे राउंड की टेस्टिंग में वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों खिलाड़ियों ने अपने आपको टीम से अलग कर लिया है.

आईपीएल पर कोरोना का सायाः

इसके साथ ही मीडिया रिलीज में कहा गया है कि बीसीसीआई और कोलकाता के लिए सभी का स्वास्थ्य और सुरक्षा प्राथमिकता है और इसके लिए जरुरी सभी कदम उठाए जा रहे हैं.

इसके अलावा अक्षर पटेल. नितीश राणा. डैनियल सैमस भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं जिसके बाद आईपीएल पर ही खतरा मंडरा रहा है.

चेन्नई सुपरकिंग्स

मैच किया गया स्थगितः

केकेआर के स्टार गेंदबाज पैट कमिंस को लक्षण सामने आने के बाद आइसोलेट किया गया है. राजस्थान रायल्स के खेमे में कोरोना पहले ही एंट्री मार चुका था. सबसे पहले नितीश राणा को कोरोना ने चपेट में लिया था, लेकिन वो अब तक पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल. आरसीबी के गेंदबाज डेनियल सैम्स भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रिकवर हो चुके हैं.