दुनियाभर में सबसे बड़ी आफत बन चुके कोरोना वायरल के कुछ समय तक शांत रहने के बाद एक बार फिर से रंग दिखना शुरू हो गया है। पिछले कुछ महीनों से तो कोरोना वायरस मानो खत्म सा होने लगा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों में कोरोना का प्रभाव फिर से दिखने लग गया है, जिसके अटैक से अब क्रिकेटर्स भी नहीं बच पा रहे हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर कोरोना का प्रकोप

क्रिकेट के मैदान में कोरोना ने एक बार फिर से अपनी दस्तक दे दी है। जिसमें अब वेस्टइंडीज क्रिकेटरों पर कोरोना का जबरदस्त अटैक हुआ है। जहां वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।

वेस्टइंडीज की टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर पहुंची है। वेस्टइंडीज को पाकिस्तान से 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही विंडीज के 3 खिलाड़ी कोविड-19 का शिकार हो गए हैं।

विंडीज के 3 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना की चपेट में आने वाले विंडीज के 3 खिलाड़ी रोस्टन चेज, शेल्डन कोट्रेल और काइल मायर्स हैं। तीनों ही खिलाड़ियों को इसकी चपेट में आने के बाद आइसोलेट कर दिया गया है। वेस्टइंडीज का पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 13 दिसंबर से होने जा रहा है।

वेस्टइंडीज ने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद काइल मायर्स, शेल्डन कॉट्रेल और रोस्टन चेज को सीरीज से बाहर कर दिया है। इसे लेकर वेस्टइंडीज क्रिकेट ने बयान जारी कर सभी बातें साफ कर दी हैं।

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने जारी किया बयान

विंडीज के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा कि

“सभी खिलाड़ी अपने होटल में थे और ऐसे में सीरीज पर कोई खतरा नहीं है। हमारे पहुचंने पर टेस्टिंग प्रोटोकॉल के बाद पता चला है कि संक्रमण के 4 मामले पाए गए हैं।”

“इसकी जानकारी जब मिली, उस वक्त खिलाड़ी और स्टाफ होटल में आइसोलेशन में थे, और इसलिए हमारी तैयारी की योजनाओं को लगे झटके के बावजूद हमें यकीन है कि दौरा जारी रहेगा। पाकिस्तान पहुंचने से पहले सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे और कराची पहुंचने के बाद किए गए दो टेस्ट में भी अन्य सभी नेगेटिव पाए गए हैं।”