कोरोना वायरस : रविन्द्र जडेजा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा 'रन आउट मत होना'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोना वायरस : रविन्द्र जडेजा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा ‘रन आउट मत होना’ 

कोरोना वायरस : रविन्द्र जडेजा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा ‘रन आउट मत होना’
फोटो सूत्र: गेटी इमेज

कोरोना वायरस के कहर के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है. वैसे, जिस तरह से वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है उसे देखते हुए इस साल आईपीएल होना मुश्किल नजर आ रहा है. इसी बीच रविन्द्र जडेजा ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगो को अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर एक संदेश दिया है.

रविन्द्र जडेजा ने कहा रन आउट मत होना

कोरोना वायरस : रविन्द्र जडेजा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा 'रन आउट मत होना' 1

दरअसल, रविन्द्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच के दौरान उस्मान ख्वाजा को रन आउट किया था. उन्होंने इसी वीडियो को अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “सुरक्षित रहो, घर पर रहो, रन आउट मत होना”

रविन्द्र जडेजा अपनी शानदार फील्डिंग के लिए पहचाने जाते हैं. वह मैदान पर शानदार कैच करते हैं. साथ ही उनका थ्रो भी बहुत शानदार है. बाउंड्री पर स्लाइड लगाने में भी वह माहिर है और गेंद के पीछे काफी तेज भी भागते है. जब भी उन्हें डाइव लगाने का मौका मिलता है, तो भी वह पीछे नहीं हटते हैं.

यहाँ देखें रविन्द्र जडेजा द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Stay safe, stay at home. Runout matt hona. ❌ 🎥- @foxcricket @cricketcomau

A post shared by Ravindra Jadeja (@royalnavghan) on

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि कैसे रविन्द्र जडेजा, उस्मान ख्वाजा को रन आउट कर रहे हैं और इस रन आउट से उन्होंने अपने प्रशंसकों को घर पर रहने की सलाह दे डाली है.

शानदार रहा हैं रविन्द्र जडेजा का क्रिकेट करियर

कोरोना वायरस : रविन्द्र जडेजा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा 'रन आउट मत होना' 2

रविन्द्र जडेजा अबतक भारतीय टीम के लिए कुल 49 टेस्ट मैच और 165 वनडे मैच व 49 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके है. जडेजा ने वनडे में 31.88 की औसत से 2296 रन, टेस्ट में 35.26 की औसत से 1869  रन व टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 173 रन बनाये हुए हैं.

रविन्द्र जडेजा ने 49 टेस्ट मैच में 213 विकेट, 165 वनडे मैच में 187 विकेट व 49 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 39 विकेट लिए हुए हैं. वह वनडे में 58, टेस्ट में 36 और टी-20 में भारत के लिए 21 कैच अब तक पकड़ चुके हैं.

Related posts