कोरोना वायरस, पाकिस्तान की मदद पर ट्रोल युवी ने दिया जवाब...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान की मदद के लिए ट्रोल हुए थे युवराज, तो अब दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब 

पाकिस्तान की मदद के लिए ट्रोल हुए थे युवराज, तो अब दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

कोरोना वायरस ने इन दिनों पूरी दुनिया को ही अपनी चपेट में ले रखा है. ब्रिटेन, इटली, अमेरिका जैसे संपन्न देश भी इस महामारी से अपने लोगों को बचा नहीं पा रहे हैं. भारत-पाकिस्तान में भी इसकी स्थिति काफी गंभीर रूप ले रही है. इस बीच सिक्सर किंग युवराज सिंह ने शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन में डोनेट कर पाकिस्तान की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. इसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. मगर अब दिग्गज खिलाड़ी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

युवराज सिंह ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह व हरभजन सिंह ने जब शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन की मदद के लिए पोस्ट शेयर किए. तो सोशल मीडिया पर भारतीय प्रशंसकों ने युवी और भज्जी को बुरी तरह ट्रोल किया. अब इसका जवाब भी युवराज ने ट्विटर के जरिए दिया.

एक ट्वीट करते हुए युवराज ने लिखा- मुझे समझ में नहीं आता कि जरूरतमंदों की मदद के लिए किए गए एक मेसेज पर इतना बवाल कैसे मच सकता है? मैंने उस मेसेज में बस इतना कहा था कि लोग अपने-अपने देशों में हेल्थकेयर में मदद करें, मेरा मकसद किसी की भावना को चोट पहुंचाना बिल्कुल नहीं था. मैं एक भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा और हमेशा इंसानियत के साथ खड़ा रहूंगा. जय हिंद!’ साथ ही हरभजन सिंह ने भी युवी के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है.

बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर

कोरोना वायरस

चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस ने अब पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. मौजूदा वक्त में विश्वभर में लगभग 9 लाख लोग इस संक्रमण से संक्रमित हैं तो वहीं 40 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ब्रिटेन व इटली की हालत तो बद से बदतर होती जा रही है.

इसके अलावा भारत की बात करें तो यहां भी 15 सौ से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हैं तो 47 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस महामारी ने क्रिकेट को बुरी तरह से प्रभावित किया है. सभी बोर्ड्स ने एहतियात बरतते हुए अपने क्रिकेट कार्यक्रमों को या तो रद्द कर दिया है या फिर स्थगित किया है. इतना ही नहीं टोक्यो में होने वाले ओलंपिक को भी एक साल के लिए स्थगित कर दिया है.

हरभजन व युवराज के पोस्ट, जिसपर करना पड़ा था ट्रोलिंग का सामना

Related posts