विदेशी खिलाड़ी छोड़ना चाहते हैं आईपीएल, एक बड़ी फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा 1

आईपीएल 2021 पर अब कोरोना संकट आ गया हैं. कई खिलाड़ी इसके चपेट में आ गए हैं. अब कोरोना खिलाड़ियों के भी दिमाग पर असर ड़ाल रहा है. इसके शिकार खासकर लीग में शामिल होने वाले विदेश खिलाड़ी हो रहे हैं. खबर के मुताबिक विदेशी खिलाड़ियों ने आईपीएल के एक बड़े फ्रेंचाइजी को भारत में बढ़ते कोरोना को लेकर चिंता जाहिर की है.

विदेशी खिलाड़ियों में कोरोना की दहशतः

विदेशी खिलाड़ी छोड़ना चाहते हैं आईपीएल, एक बड़ी फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा 2

उन्होंने बताया है कि कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बीच में ही टूर्नामेंट को छोड़ना चाहते हैं. फ्रेंचाइजियों की ओर से इस मामले में बीसीसीआई को भी बता दिया गया है.

फ्रेंचाइजी से जुड़े एक अधिकारी ने अवगत कराया कि हमारे ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी आईपीएल 2021 में अब आगे नहीं खेलना चाहते हैं वो खुद को सुरक्षित मससूस नहीं कर रहे हैं. जबकि हम लोगों की ओर से पूर्ण रुप से आश्वासन दिया गया है कि हम लोग उनका पूरा ख्याल रखेंगे.

फ्रेंचाइजी ने जाहिर की चिंताः

विदेशी खिलाड़ी छोड़ना चाहते हैं आईपीएल, एक बड़ी फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा 3

आने वाले समय में अगर जरुरत पड़ी तो उनको भारत से बाहर भेजने में भी मदद करेंगे. फ्रेचाइजी ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि अगर खिलाड़ी ही चले जाएंगे तो टीमें अपने बचे हुए मैचों को कैसे खेलेगी. रिपोर्ट के अनुसार विदेशी खिलाड़ियों में कोरोना की दहशत सिर्फ एक फ्रेंचाइजी में नहीं बल्कि हर फ्रेंचाइजी में इस तरह की दहशत है.

एक विदेशी खिलाड़ी के मुताबिक हम बेहद चिंतित है हमें बाला जी के पाजिटिव होने की चिंता है. ऐसे में बीसीसीआई पूरी टीम को क्वारंटीन क्यों नहीं कर रही. हालात मुश्किल हैं और इन हालातों में खेलना बेहद मुश्किल दिखाई दे रहा है.

क्रिकेट बोर्डों ने कही ये बात, कहा हर खिलाड़ी स्वतंत्रः

विदेशी खिलाड़ी छोड़ना चाहते हैं आईपीएल, एक बड़ी फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा 4

उधर ईसीबी, क्रिकेट साउथ अफ्रीका और आस्ट्रेलिया ने आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला खुद खिलाड़ियों पर ही छोड़ दिया है. ईसीबी के स्पोक्स पर्सन ने डेली मेल को बताया कि हम लगातार हालातों पर नजर बनाए हुए हैं. और अपने खिलाड़ियों के साथ लगातार संपर्क में हैं. जहां तक टूर्नामेंट में आगे खेलने पर सवाल है ये हर खिलाड़ी का अपना फैसला होगा.