कोरोना वायरस को लेकर बोले रविचंद्रन अश्विन, चेन्नई के लोगो क

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोना वायरस को लेकर बोले रविचंद्रन अश्विन, चेन्नई के लोगो का उड़ाया मजाक 

कोरोना वायरस को लेकर बोले रविचंद्रन अश्विन, चेन्नई के लोगो का उड़ाया मजाक

विश्व भर में कोरोना वायरस का प्रभाव देखने को मिल रहा है. जिससे लोगो को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा है. हालाँकि अभी तक कुछ जगहों पर लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. जिसमें से एक राज्य तमिलनाडु का भी है. भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अब इसका मजाक उड़ाते हुए कोरोना वायरस पर बोला है.

कोरोना वायरस को लेकर चेन्नई के लोगो पर बोले रविचंद्रन अश्विन

कोरोना वायरस

भारत में अब तक कोरोना वायरस से 110 लोग प्रभावित हो चुके हैं. जबकि 2 लोगो को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. हालाँकि भारतीय सरकार ने अब इसे बहुत गंभीरता से लिया हुआ है. जिसके कारण इसे तेजी से बढ़ने में रोकने में मदद मिली है. हालाँकि तमिलनाडु के लोग अभी भी इस वायरस को बहुत गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. जिसपर बोलते हुए भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि

” मुझे थोड़ा सोचने दें कि लोगो से दूर रहना है ये बात शायद अभी तक चेन्नई के लोगो को पता नहीं चली है. हो सकता है की वो इस बात पर विश्वास कर रहे हो की अब गर्मी आ रही है तो वायरस का प्रभाव नहीं होगा या फिर उन्हें ये विश्वास हैं की उनके साथ कुछ भी ऐसा नहीं होने वाला है.”

क्रिकेट पर बहुत बड़ा है प्रभाव

कोरोना वायरस को लेकर बोले रविचंद्रन अश्विन, चेन्नई के लोगो का उड़ाया मजाक 1

बात अगर विश्व की करें तो कोरोना वायरस के कारण अब तक लगभग 6 हजार लोग अपनी गँवा चुके हैं. जबकि लाख के भी ऊपर लोग इस बीमारी से जूझ रहे हैं. इसका प्रभाव भारत में बात करें तो वो सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में हैं. क्रिकेट के दुनिया पर कोरोना वायरस का बड़ा प्रभाव पड़ा है. कई सीरीज को वायरस के कारण स्थगित करना पड़ा है.

जिसमें भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज, इंग्लैंड-श्रीलंका सीरीज और ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड सीरीज भी शामिल है. इतना ही नहीं आईपीएल को भी इसी वायरस के कारण ही 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है. पहले आईपीएल 29 मार्च से ही खेला जाना था. हालाँकि पूरा विश्व अब इससे लड़ने का प्रयास कर रहा है.

आईपीएल में अब नजर आयेंगे रविचंद्रन अश्विन

कोरोना वायरस को लेकर बोले रविचंद्रन अश्विन, चेन्नई के लोगो का उड़ाया मजाक 2

ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नजर आयें थे. उसके बाद अब वो आईपीएल में नजर आने वाले हैं. पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की कप्तानी करने वाले रविचंद्रन अश्विन इस बार ट्रेडिंग के जरिये दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं. जहाँ पर वो अपने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का पूरा प्रयास करेंगे. जिससे वो भारतीय टीम में वापसी कर सके.

Related posts