कोरोना वायरस से लड़ने के लिए गौतम गंभीर करेंगे फंड डोनेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

50 लाख का दान देने के बाद गौतम गंभीर ने किया बड़ा ऐलान अब देंगे 1 करोड़ रुपये व एक महीने की तनख्वाह 

50 लाख का दान देने के बाद गौतम गंभीर ने किया बड़ा ऐलान अब देंगे 1 करोड़ रुपये व एक महीने की तनख्वाह

दुनियाभर में पांव पसार चुके कोरोना वायरस ने भारत को भी बुरी तरह अपनी चपेट में ले लिया है. इस महामारी में तमाम सेलिब्रिटीज मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व गौतम गंभीर साउथ जोन के एमपी गौतम गंभीर ने एक बार फिर सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

गौतम गंभीर देंगे 1 करोड़ रुपये

सचिन तेंदुलकर, अजिंक्य रहाणे, लक्ष्मीरत्न शुक्ता, सुरेश रैना, बीसीसीआई ने सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. अब इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी मदद के लिए कदम आगे बढ़ाए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए ऐलान किया है कि वह एक करोड़ व एक महीने की सैलरी को मदद के लिए दाम करेंगे.

ट्वीट में गंभीर ने लिखा- यह एक ऐसा मुश्किल समय है, जब देश के सभी संसाधनों को कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने की जरूरत है. मैं अपने एमपी फंड से एक करोड़ रुपये राहतकोष में देन का ऐलान करता हूं. साथ ही मैं अपना एक महीने का वेतन भी केंद्र राहत कोष में दूंगा. इससे पहले गंभीर ने कुछ दिन पहले अपने एमपी फंड से ही 50 लाख रुपये दान देने का ऐलान किया था. 

सेलिब्रिटीज बढ़ा रहे मदद का हाथ

कोरोना वायरस

21 दिनों के लॉकडाउन के चलते सरकार को भारी नुकसान से गुजरना पड़ रहा है और गरीबों को भी काफी समस्याओं से गुजरना पड़ना है. हजारों मजदूर पैदल ही अपने-अपने शहरों की तरफ पलायन कर रहे हैं. इस बीच तमाम सितारे सरकार को फंड डोनेट करके गरीबों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं.

सौरव गांगुली 50, सचिन तेंदुलकर 30 लाख, अजिंक्य रहाणे 30 लाख, लक्ष्मीरत्न शुक्ता, सुरेश रैना 52 लाख, बीसीसीआई 51 करोड़ ने सरकार को तमाम फिल्मी सितारों जैसे अक्षय कुमार ने 250 करोड़, वरुण धवन 30 लाख, रत्न टाटा 15 सौ करोड़, नागार्जुन 1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं.

21 दिनों तक भारत लॉकडाउन

नारंगी

पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. मगर इसके बावजूद स्थिति दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है. अब तक भारत में कोरोना वायरस से हजार से भी अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और 22 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

Related posts