कोरोना वायरस के लक्षण रिचर्डसन में दिखे, होगा टेस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ब्रेकिंग न्यूज: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाड़ी रिचर्डसन में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण, होगा टेस्ट 

ब्रेकिंग न्यूज: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाड़ी रिचर्डसन में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण, होगा टेस्ट

चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में अपने पैर पसारने शुरु कर दिए हैं. भारत सहित तमाम देशों में कोरोना पॉजीटिव मरीज पाए गए हैं. इस वायरस ने क्रिकेट को भी काफी प्रभावित किया है. इसी बीच एक बड़ी खबर आई है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी केन रिचर्डसन के अंदर कोरोना के लक्षण पाए गए हैं. इसलिए रिचर्डसन को कोरोना टेस्ट के लिए लेकर जाया गया है.

केन रिचर्डसन के अंदर मिले कोरोना के लक्षण

मौजूदा वक्त में न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. जहां 13 मार्च को खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़ा झटका लगा है. असल में टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी केन रिचर्डसन के अंदर सुबह कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए. इसके बाद उन्हें टेस्ट के लिए ले जाया गया है.

इस बात की जानकारी देते हुए कहा, केन रिचर्डसन जब सुबह उठे तो उनके गले में खराश मिला, जिसके चलते वह मैदान पर नहीं आए. हालांकि चिंता अधिक नहीं है लेकिन उन्हें कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए ले जाया गया है. उनकी जगह सीन एबट को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है. 

आपको बता दें, आईपीएल 2020 में केन रिचर्डसन को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने 4 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. अब यदि टेस्ट में पॉजीटिव पाए जाते हैं तो उनका आईपीएल खेलना मुश्किल हो जाएगा.

खाली मैदान में हो रहा मैच

कोरोना वायरस

न्यूजीलैंड की टीम, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आई है. जहां तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 13 मार्च से हो रहा है. मगर कोरोना वायरस के चलते 13 मार्च को दोनों टीमों के बीच खेला जा रहा पहला एकदिवसीय मैच खाली स्टैंड्स में खेला जा रहा है.

असल में आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल मैच को देखने मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे 86 हजार से अधिक लोगों के बीच एक कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति पहुंचा था. इसके बाद अब बोर्ड ने एहतियात बरतते हुए न्यूजीलैंड के साथ खेली जा रही सीरीज को खाली स्टेडियम में कराने का निर्णय लिया है.

आईपीएल पर मंडरा रहा कोरोना वायरस का खतरा

आईपीएल

बीसीसीआई के लिए आईपीएल 2020 का आयोजन मुश्किल होता जा रहा है. भारतीय सरकार ने बुधवार को दुनिया के सभी देशों के लिए जारी वीज़ा को रद्द कर दिया है. ये वीज़ा अभी 15 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दिया गया है.

इसके चलते आईपीएल खेलने भारत आने वाले 60 विदेशी खिलाड़ियों को वीजा मिलेगा या नहीं इस पर स्थिति साफ नहीं है. हालांकि अभी तक आईपीएल को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुआ है. इसका फैसला 14 मार्च को होने वाली गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में इसका फैसला होगा.

Related posts

1 Comment

  1. सुनील छेत्री ने आरसीबी से खेलने की जताई इच्छा

    […] आधारित फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की कमान 2013 से विराट कोहली के हाथों में […]

Comments are closed.