CORNAVIRUS: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किये 10 करोड़ दान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CORNAVIRUS: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किये 10 करोड़ दान 

CORNAVIRUS: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किये 10 करोड़ दान

कोरोना वायरस की वजह से इनदिनों देश में लॉकडाउन चल रहा है. दरअसल, कोरोना से जंग जीतने के लिए प्रधानमंत्री ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की हुई है. सभी क्रिकेटर्स इनदिनों अपने परिवार के साथ घर पर बंद है. कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए दान देने की अपील की थी.

कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ी दे चुके दान

CORNAVIRUS: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने किये 10 करोड़ दान 1

कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए भारतीय क्रिकेटर्स ने दिल खोल के दान दिया है. सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर ने 50-50 लाख रूपये दिए हैं. गौतम गंभीर ने भी अपनी 2 साल की सैलरी देने की बात कही है. वहीं सुरेश रैना ने 52 लाख रूपये दान किये हैं. अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रूपये दिए हैं.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अनुमानित 3 करोड़ और उपकप्तान रोहित शर्मा ने 80 लाख रूपये दान दे चुके हैं. साथ ही बीसीसीआई ने 51 करोड़ की बड़ी रकम दान की थी. कुछ महिला क्रिकेटर्स ने भी दान किया है.

सनराइजर्स हैदराबाद ने किये 10 करोड़ दान

सनराइजर्स हैदराबाद

महामारी घोषित कोरोना वायरस से जंग के लिए तमाम खिलाड़ी और खेल संगठन आगे आ रहे हैं. इस क्रम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने दान में 10 करोड़ रुपये देने का फैसला किया है. फ्रैंचाइजी के इस कदम की उसके कप्तान डेविड वॉर्नर ने सराहना की है.

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,  “सन टीवी ग्रुप (सनराइजर्स हैदराबाद) ने कोविड-19 राहत कोष में 10 करोड़ रुपये की मदद दी है.”

इस पर टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह कितना अच्छा कदम है. शानदार सन टीवी ग्रुप” बता दें, कि डेविड वॉर्नर ने हाल ही में कोविड-19 से लड़ रहे लोगों के समर्थन में अपना सिर मुंडवाया है.

 

Related posts