कोरोना वायरस के चलते घर में कैद अनुष्का ने काटे विराट के बाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्वारेंटाइन में अनुष्का शर्मा बनी विराट कोहली की हेयर ड्रेसर, बाल काटते हुए पोस्ट की वीडियो 

क्वारेंटाइन में अनुष्का शर्मा बनी विराट कोहली की हेयर ड्रेसर, बाल काटते हुए पोस्ट की वीडियो

दुनियाभर में पांव पसार चुके कोरोना वायरस के चलते हर कोई घरों में कैद हो गया है. आम जनता सहित सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ मस्ती करके वक्त गुजार रहे हैं. इस बीच सेलिब्रिटीज अपने क्वारेंटाइन दिनों में घरों के काम निपटाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी तरह अब विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरस हो रहा है जिसमें अनुष्का हेयर ड्रेसर बनी नजर आ रही हैं.

अनुष्का शर्मा बनीं विराट की हेयर ड्रेसर

View this post on Instagram

Meanwhile, in quarantine.. 💇🏻‍♂💁🏻‍♀

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

कोरोना वायरस की गंभीरता को समझते हुए पीएम ने 21 दिनों तक भारत को लॉकडाउन कर दिया है. इस बीच अब विराट, अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. इसमें अनुष्का, विराट कोहली के बाल काटती नजर आ रही हैं. जी हां, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली की हेयर ड्रेसर बन गई हैं और वह उन्हें नया लुक दे रही हैं. हेयर कटिंग करवाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही विराट ने कैप्शन में लिखा है- ये क्वारेंटाइन दिनों की बात हैं.

विराट-अनुष्का ने किया जागरुक

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में अपनी हदशत फैला रखी है. कुछ वक्त पहले विराट कोहली व अनुष्का शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर जनता में जागरुकता फैलाने का प्रयास किया था. विराट कोहली ने इसपर कैप्शन करते हुए लिखा था- ये परीक्षा की घड़ी हैं और हमें इस स्थिति की गंभीरता को समझने की जरूरत है. कृपया हमें जो भी करने के लिए कहा गया हैं वह करें और कृपया एकजुट रहें। यह सभी से एक अपील है.

भारत में स्थिति बेहद गंभीर

कोरोना वायरस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को कोरोना वायरस की गंभीरता को समझते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था. मगर इसके बाद भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है. इटली, ब्रिटेन, अमेरिका जैसे देशों को बर्बाद कर देने वाली इस महामारी से अब तक भारत में हजार 979 से अधिक लोग पीड़ित हो गए हैं.

वहीं 22 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. अब बिगड़ते हालातों को सुधारने के लिए ऐसी खबरें आ रही हैं कि नरेंद्र मोदी जल्द ही भारत में तीन महीने तक लॉकडाउन करने का ऐलान कर सकते हैं.

Related posts