हफीज ने दिया बड़ा बयान, एशिया कप में न चुने के बाद बना ली थी संन्यास की योजना 1

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज़ मोहम्मद हफीज ने दो साल टेस्ट टीम में वापसी की है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल टेस्ट टेस्ट सीरीज के पहले ही दिन उन्होंने अपनी वापसी का शानदार जश्न मनाया. इस दौरान उन्होंने 122 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किया. उन्होंने कहा कि एशिया कप में टीम में न चुने के बाद संन्यास का मन बना लिया था.

मुझे वापसी का हौसला दिया 

हफीज ने दिया बड़ा बयान, एशिया कप में न चुने के बाद बना ली थी संन्यास की योजना 2

आप को बता दें कि हफीज को एशिया कप में टीम में चुना नही गया था. जिसके बाद उनके भविष्य को लेकर काफी ज्यादा सवाल उठने लगे थे. ऐसे में हफीज ने शतक बना कर अपने आलोचकों को करार जवाब दिया है.

हफीज ने दिया बड़ा बयान, एशिया कप में न चुने के बाद बना ली थी संन्यास की योजना 3

वही शतक लगाने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“एशिया कप में टीम में  न चुने जाने की वजह से मैं मानसिक रूप से काफी ज्यादा परेशान था. मैं जल्दबाजी मे कोई भी गलत उठा सकता था, लेकिन इस दौरान मेरी पत्नी ने मुझे संभाला. इसके अलावा महान तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने मुझे फोन किया और समझाया.”

हफीज ने दिया बड़ा बयान, एशिया कप में न चुने के बाद बना ली थी संन्यास की योजना 4

शायद मैं क्रिकेट से दूर हो जाता 

Hafeez returns to Pakistan team for Australia Test series
Getty Images

वही आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि

“एशिया कप में न चुने जाने के बाद मैं कुछ और कर रहा था शायद मै क्रिकेट से दूर चला जाता. लेकिन मुझे लगता है ये वो स्थान है जहाँ पर मैं वापसी करना चाहता हूँ. मैं एक यादगार वापसी करना चाहता था. जब मैं टीम में वापस आया तो टीम के खिलाड़ियों ने मेरा स्वागत किया और मुझे विश्वास आया और इससे मेरी ऊर्जा भी बढ़ गई.”

शतक को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“मैं इस शतक से काफी ज्यादा खुश हूँ. मैं इस फॉर्मेट में वापसी के लिए हर संभव कोशिश कर रहा था. मुझे ख़ुशी है कि लंबे समय बाद मुझे मौका मिला है.”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Leave a comment