CWC 2019: सेमीफाइनल में हारने के बाद भी भारतीय टीम के साथ खड़ा पूरा देश, कहा वेल प्लेड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: सेमीफाइनल में हारने के बाद भी भारतीय टीम के साथ खड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरा देश, कहा वेल प्लेड 

CWC 2019: सेमीफाइनल में हारने के बाद भी भारतीय टीम के साथ खड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरा  देश, कहा वेल प्लेड

आईसीसी विश्व कप 2019 में भारतीय टीम का सफर समाप्त हो गया है। लीग मुकाबलों के बाद पॉइंट्स टेबल में नंबर एक पर रहने वाली भारतीय टीम नंबर चार पर रहने वाली न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार गयी है। भारतीय टीम की बल्लेबाजी के सबसे महत्वपूर्ण कड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा 1-1 रन बनाकर पवेलियन लौट गये और टीम को हार मिली।

बेहतरीन क्रिकेट खेला

CWC 2019: सेमीफाइनल में हारने के बाद भी भारतीय टीम के साथ खड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरा  देश, कहा वेल प्लेड 1

भारतीय टीम विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी और उसने ऐसी क्रिकेट भी खेली। लीग मुकाबलों में उसे सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ हार मिली लेकिन इसके अलावा रद्द मैच को हटा दें सभी मैचों में टीम ने जीत दर्ज की।

रोहित शर्मा और विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी के साथ ही जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को टेबल में पहले स्थान पर पहुंचाया।

टीम पर गर्व

CWC 2019: सेमीफाइनल में हारने के बाद भी भारतीय टीम के साथ खड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरा  देश, कहा वेल प्लेड 2

न्यूजीलैंड से हारकर भारतीय टीम भले ही विश्व कप से बाहर हो गयी है लेकिन भारतियों को अपने टीम के प्रदर्शन पर गर्व है। पूर्व खिलाड़ियों से लेकर नेता और राजनेता ने विश्व कप के दौरान शानदार क्रिकेट खेलने पर टीम को बधाई दी है।

आईये देखते हैं, किसने क्या कहा

Related posts