वॉल्स ने किया खुलासा, आखिर रूबेन हुसैन को क्यों नहीं मिल रही प्लेइंग-11 में जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कर्टनी वॉल्स ने किया खुलासा, आखिर रूबेन हसन को नहीं मिल रहा प्लेइंग इलेवन में जगह 

कर्टनी वॉल्स ने किया खुलासा, आखिर रूबेन हसन को नहीं मिल रहा प्लेइंग इलेवन में जगह

आईसीसी विश्वकप 2019 इंग्लैंड एंड वेल्स में खेला जा रहा है। रूबेल हुसैन को बांग्लादेश की टीम को इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है जिसके बात इस बात ने तूल पकड़ लिया कि आखिर जब उनकी पर्फामेंस अच्छी चल रही है तो उन्हें टीम से बाहर क्यों किया गया। इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए टीम के बॉलिंग कोच कर्टनी वॉल्स ने खुलासा करते हुए बताया कि

कर्टनी वॉल्स ने किया खुलासा, आखिर रूबेन हसन को नहीं मिल रहा प्लेइंग इलेवन में जगह 1

ICC क्रिकेट विश्व कप 2019 में से बाहर किए जाने का फैसला टीम चयनकर्ताओं ने किया है। वॉल्स ने यह भी उम्मीद जताई है कि 29 वर्षीय हसन को जो कि 140 किलोमीटर की तेजी सेेगेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं उन्हें वर्ल्ड कप टीम में खेलने का मौका दिया जाएगा।

वॉल्श ने रुबेल को इस तरह टीम से बाहर करने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ,यह सवाल चयनकर्ताओं के लिए है कि उन्हें चयनित क्यों नहीं है। पिछले साल उनका सीजन काफी था। वह इस साल भी काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन टीम के गठन के कारण उन्हें अभी तक प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया जा सका है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह टूर्नामेंट में आगे प्लेइंग-11 में जगह जरूर मिलेगी। वह नेट्स में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहा है यह हमारी टीम के लिए प्लस प्वॉइंट है।

वेस्टइंडीज से मुकाबले के लिए तैयार है हमारी टीम

कर्टनी वॉल्स ने किया खुलासा, आखिर रूबेन हसन को नहीं मिल रहा प्लेइंग इलेवन में जगह 2

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के मुकाबले पर भी टीम के बॉलिंग कोच ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि हमारी टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा

हम वेस्टइंडीज के विस्फोटक दो बल्लेबाजों क्रिश गेल और आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी पर हमें नियंत्रण करना होगा साथ ही उन्हें जल्दी आउट करने पर ध्यान देना होगा। क्योंकि यदि यह दोनों बल्लेबाज एक बार पिच पर टिक जाते हैं तो इनके बल्ले से छक्के-चौके ही निकलने हैं। अपनी टीम पर पूरा कॉन्फिडेंस दिखाते हुए वॉल्श ने कहा कि मुझे यकीन है कि हम वेस्टइंडीज के खिलाफ हम एक टीम के रूप में प्रदर्शन कर सकते हैं। यह एक अलग टूर्नामेंट है और हमें इसमें जीत हासिल करनी ही होगी।

बांग्लादेश का अब तक का सफर

कर्टनी वॉल्स ने किया खुलासा, आखिर रूबेन हसन को नहीं मिल रहा प्लेइंग इलेवन में जगह 3

बांग्लादेश की अभी तक की प्रदर्शन कुछ खास नहीं रही है। इस टूर्नामेंट में टीम ने कुल 4 मैच खेले हैं जिसमें 2 में हार और एक में जीत दर्ज की है। और एक मैच बारिश के वजह के कारण रद्द हो गया जिसके बाद टीम को 1 रन से ही संतोष करना पड़ा। बांग्लादेश का अगला मुकाबला वेस्टइंडीज से सोमवार को है जो स वक्त प्वॉइंट्स टेबल पर छठवें पायदान पर मौजूद है।

Related posts