बांग्लादेश की हार के बावजूद इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश है बांग्लादेश के कोच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश की हार के बावजूद इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश है बांग्लादेश के कोच 

बांग्लादेश की हार के बावजूद इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश है बांग्लादेश के कोच
Bangladesh's fast bowling coach Courtney Walsh plays football during a practice session at the Sinhalease Sports Club (SSC) Ground in Colombo on March 31, 2017 ahead of a third and final match of the series will be held in Colombo on April 1 (Photo by Tharaka Basnayaka/NurPhoto via Getty Images)

इंग्लैंड में खेली जा रही चैम्पियंस ट्रॉफी में बांग्लादेशी टीम की कुछ खास नहीं कर पा रही है। टीम में अच्छे खिलाड़ी होने के बावजूद भी अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है। इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश ने पहला मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, जिसे इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत लिया था। वहीं दूसरा मैच आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जो कि बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी इसके बावजूद टीम जीत हासिल नहीं कर पा रही है। वहीं टीम के बॉलिंग कोच कॉर्टन वॉश ने टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की है। वॉश पिछले साल सितंबर में टीम के साथ जुड़े थे। अब तक उनका टीम के साथ अच्छा अनुभव रहा है। उन्होंने टीम के सभी खिलाड़ियों को मददगार बताया है।

बतौर बांग्लादेशी कोच खुश हैं वॉश –

बांग्लादेश की हार के बावजूद इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश है बांग्लादेश के कोच 1
Photo credit- Getty Images

वॉश ने बांग्लादेश टीम का बॉलिंग कोच होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, मेरे टीम रहने से सभी खिलाड़ी खुश हैं और मेरा भी अब तक बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। मैं इस टीम के साथ खुश हूं। इस टीम का हर सदस्य काफी मददगार है। इस टीम से जुड़ने के बाद मेरी कोशिश रही है कि मेरे पास जितना भी तजुर्बा है वो टीम को दे सकूं। मैं चाहता हूं कि इस टीम के हर खिलाड़ी को अच्छे ढंग से तैयार करूं।  भारतीय टीम के तेज उमेश यादव ने ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम’ देखने के बाद क्रिकेट के भगवान से की एक मीठी शिकायत

प्रतिभाशाली है बांग्लादेशी टीम –

बांग्लादेश की हार के बावजूद इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश है बांग्लादेश के कोच 2
Photo credit- Getty Images

बॉलिंग कोच वॉश का कहना है कि बांग्लादेशी टीम के साथ अपना तजुर्बा साझा करना शानदार रहा है और टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी मौजूद हैं। उन्होंने कहा, बांग्लादेश टीम में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मुझे इस टीम के साथ काम करने का मौका मिला है, यह मेरे लिए अच्छी बात है। सबसे अच्छी बात यह है कि यहां प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कमी नहीं हैं और मैं इस तरह की टीम के साथ अनुभव साझा करके खेल का लुफ्त उठा रहा हूं।  चैंपियंस ट्रॉफी से पहले सौरव गांगुली ने दिया विराट कोहली को जीत का मंत्र, अगर ऐसा किया तो जरुर मिलेंगी जीत

गेंदबाजों को अच्छी तरह तैयार करने की कोशिश –

बांग्लादेश की हार के बावजूद इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से खुश है बांग्लादेश के कोच 3
Photo credit- Getty Images

वॉश बांग्लादेश के बॉलिंग कोच हैं, उन्होंने टीम के गेंदबाजों का जिक्र करते हुए कहा, मेरी कोशिश है कि टीम के सभी गेंदबाजों को अच्छी तरह से तैयार करूं। मैं गेंदबाजों को हर परिस्थिति के लिए तैयार करने की कोशिश करता हूं। मुझे इन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को गेंदबाजी के गुर सिखा कर अच्छा लगता है। कुछ युवा खिलाड़ी मेरे सिखायी बातों का तुरंत अभ्यास करते हैं, यह मुझे प्रभावित करता है।

Related posts