सीपीएल फाइनल में धमाल मचाने को तैयार हैं आईपीएल के कई सारे सुपरस्टार्स, यहाँ देखें पूरी लिस्ट 1

केरेबियन प्रीमियर लीग(CPL) 2021 का फाइनल मुकाबला आज भारतीय समयानुसार शाम के 7:30 बजे सेंट लूसिया किंग्स और सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रीयटस के बीच खेला जाएगा. इस फाइनल मुकाबले की दोनों टीमों में से कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस मैच में धमाल मचाने के बाद 19 सितम्बर से शुरू हो रही आईपीएल(IPL) में हिस्सा लेने वाले हैं. मंगलवार को हुए पहले सेमीफाइनल ने सेंट लूसिया किंग्स ने पोलार्ड की कप्तानी वाली त्रिनबागो नाईट राइडर्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में पैट्रियट्स ने गयाना अमेजनन वॉरियर्स को सात विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की।

सेंट किट्स के पांच खिलाड़ी लेंगे आईपीएल में हिस्सा

सीपीएल फाइनल में धमाल मचाने को तैयार हैं आईपीएल के कई सारे सुपरस्टार्स, यहाँ देखें पूरी लिस्ट 2

सीपीएल(CPL) में डवेन ब्रावो की कप्तानी में खेल रही सेंट किट्स के कुल पांच खिलाड़ी फाइनल मुकाबले में अपना धमाल मचाने के बाद आईपीएल(IPL) में अलग अलग टीमों के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे. ओपनर बल्लेबाज और यूनिवर्स बॉस(Universe Boss) के नाम से मशहूर धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल(IPL) में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलेंगे. सेमीफाइनल मुकाबले में गेल ने 27 गेंदों पर शानदार 42 रन बनाये थे. जोकि पंजाब के फैन्स को खाफी खुसी करने वाली खबर हैं. तो वहीं उनके जोड़ीदार एविन लुईस ने भी 39 गेंदों पैर 77 रन बनाये थे. लुईस आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ेंगे. उन्हें इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

सेंट किट्स के आल राउंडर खिलाड़ी को हैदराबाद की टीम ने जोनी बेयारस्टो की जगह पर टीम में लिया है. रदरफोर्ड काफी अच्छे फॉर्म में हैं. और इस पूरे टूर्नामेंट में टीम के लिए कई साड़ी महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं. तो वहीं स्पिन आल राउंडर फेबियन एलन की बात की जाए तो वह भी गेल के साथ पंजाब किंग्स के साथ जुड़ेंगे. और सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रीयटस के कप्तान डवेन ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलेंगे.

सेंट लूसिया का भी एक खिलाड़ी मचाएगा आईपीएल में धमाल

सीपीएल फाइनल में धमाल मचाने को तैयार हैं आईपीएल के कई सारे सुपरस्टार्स, यहाँ देखें पूरी लिस्ट 3

सीपीएल(CPL) के फाइनल की दूसरी टीम सेंट लूसिया के टीम डेविड आईपीएल(IPL) 2021 के दुसरे फेज में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी(RCB) की तरफ खेलते नजर आएंगे.डेविड को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी सैमस के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में  लिया गया हैं. डेविड ने त्रिनबागो नाईट राइडर्स के खिलाफ हुए सेमीफाइनल मुकाबले में केवल 17 गेंदों पर 1 चौके और 4 छक्के की मदद से 38 रन बनाये थे. डेविड अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सिंगापूर की तरफ से खेलते हैं. और वो सिंगापूर के तरफ से आईपीएल में हिस्सा लेने वाले पहले खिलाड़ी हैं.

One reply on “सीपीएल फाइनल में धमाल मचाने को तैयार हैं आईपीएल के कई सारे सुपरस्टार्स, यहाँ देखें पूरी लिस्ट”

Comments are closed.