सीपीएल टीम के प्रबंधक ने कहा सुनील नारायण है टीम का मजबूत खिलाडी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सीपीएल टीम के प्रबंधक ने कहा सुनील नारायण है टीम का मजबूत खिलाडी 

गुयाना अमेज़न वारियर्स प्रबंधक उमर खान का मानना है कि ऑफ स्पिनर “सुनील नारायण” अपनी हाल की परेशानियों के बावजूद विरोधियों के लिए एक भारी खतरा है.

त्रिनिदाद सुनील नारायण पिछले वर्ष चैंपियंस लीग ट्वेंटी -20 के दौरान एक संदिग्ध अवैध गेंदबाजी एक्शन होने के कारण उसपर कार्रवाई की गई थी और हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी वह आलोचनाओं से घिरा था.

इस के बावजूद, खान शनिवार को ब्रिजटाउन में शुरू होने जा रहे आगामी कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में अमेज़न वारियर्स के लिए इस 29 वर्षीय खिलाडी को लेन का समर्थन कर रहे हैं.

खान ने कहा कि – “सुनील अब भी टीम के लिए एक बहुत ही मूल्यवान सदस्य है , सी पी एल की शुरुआत के बाद से वह एक आइकन खिलाड़ी रहा है और वह टीम का एक अभिन्न हिस्सा है. “

उन्होंने कहा कि,” वह मानसिक रूप से मजबूत है और वह टीम के युवा खिलाडियों को प्रेरित करता है. ट्वेंटी -20 क्रिकेट में उसका अच्छा अनुभव है. और वह केंद्रित व् प्रतिबद्ध है .”

“सी एल टी 20 के दौरान पिछले साल सितंबर में उसे वापिस बुलाये जाने के बाद उसे ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में विश्व कप से बाहर रखा गया और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने से पहले उसे कई परीक्षणों से गुजरने के लिए मजबूर किया गया था. अभियान के दौरान इस खिलाडी ने काफी संघर्ष किया.”

“वह एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित खिलाड़ी है और सभी की निगाहें उस पर होंगी , लेकिन वह मानसिक रूप से मजबूत खिलाडी है. सुनील अभी भी एक खतरनाक गेंदबाज है और वह एक मैच विजेता है जो कि उसने पिछले सीजन में यह साबित किया भी था.” – खान

Related posts

Leave a Reply