CPL: मैच के दौरान अचानक ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद बल्लेबाज मुनरों पर ही भड़क गए गेंदबाज राशिद खान | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CPL: मैच के दौरान अचानक ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद बल्लेबाज मुनरों पर ही भड़क गए गेंदबाज राशिद खान 

CPL: मैच के दौरान अचानक ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद बल्लेबाज मुनरों पर ही भड़क गए गेंदबाज राशिद खान

इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर वेस्टइंडीज की सरजर्मी पर चल रहे लोकप्रिय टूर्नामेंट कैरिबियन प्रीमियर लीग मौजूदा समय में पूरे विश्व में छाया हुया है। इस लीग के दौरान ऐसे कई नये युवा क्रिकेटर सामने आये है, जिन्होंने अपने शानदार खेल के प्रदर्शन से  क्रिकेट प्रशंसकों को हैरान में डाल दिया।

इन्हीं स्टार खिलाड़ियों में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का गेंदबाज राशिद खान है, जिसने अपनी घातक गेंदबाजी से कैरबियन लीग में धूम मचा रहा है।

मैच के दौरान गेंदबाज राशिद खान भड़क गए बल्लेबाज पर-

सीपीएल के अमेजन वारियर्स टीम के गेंदबाज राशिद खान जब नाइट राइडर्स के बल्लेबाज काॅलिन मुनरो को गेंदबाजी कर रहे थे, तब उसी दौरान मुनरों ने राशिद की गेंद को रिवर्स स्वीप शाॅट खेलते हुए रन चुरा लिया।

बल्लेबाज मुनरों द्वारा मारे गये रिवर्स शाॅट के बाद गेंदबाज राशिद खान इतने भड़क गए कि वह बल्लेबाज की तरफ घूरकर देखने लगे, साथ ही बल्लेबाज मुनरों को कुछ कहा। हालांकि मुनरों ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और वापसी अपनी बल्लेबाजी को जारी रखा।

मुनरो की शानदार अर्धशतकीय पारी से जीती नाइट राइडर्स की टीम-

नाइट राइडर्स के बल्लेबाज मुनरो ने 57 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी, जिसके बाद अमेजन वारियर्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पकड़ा। इस जीत के बाद नाइट राइडर्स को फाइनल का टिकट भी मिल गया। जिसका फाइनल मैच आज सैटं किट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स के खिलाफ खेलना है।

शाहरूख खान की टीम नाइट राइडर्स ने किया शानदार प्रदर्शऩ-

गुआना अमेजन वारियर्स द्वारा निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 159 रन बनाने के बाद मिले इस लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स की कोई खास शुरूआत हो सकी और सलामी बल्लेबाज नारायन पहली हीं गेद पर सोहेल तनवीक के शिकार बन गए ।

वहीं शानदार फाॅर्म मेें चल रहे हमजा तरीक भी मात्र 10 रन हीं बना सके और पारी के पांचवे ओवर मेंं आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आये काॅलिन मुनरों ने डैरेन ब्रावो के साथ 85 रनों की शानदार साझेदारी की और टीम को जीत के मुहाने पर पहुंचा दिया। जिसेक बाद नाइट राइडर्स ने अमेजन वारियर्स का दिया 160 रनों के लक्ष्य 18 ओवर में हीं पूरा कर लिया।

 

Related posts