कैपिटल्स के लिए अधिक से अधिक विकेट लेना लक्ष्य : ईशांत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कैपिटल्स के लिए अधिक से अधिक विकेट लेना लक्ष्य : ईशांत 

कैपिटल्स के लिए अधिक से अधिक विकेट लेना लक्ष्य : ईशांत

नई दिल्ली, 20 मार्च: दिल्ली कैपिटल्स टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने कहा है कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में अपने अच्छे प्रदर्शन के बूते अधिक से अधिक विकेट लेना चाहते हैं। जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की संयुक्त मालिकाना हक वाली फ्रेंचाइजी कैपिटल्स ने ईशांत को 1.10 करोड़ रुपये में हासिल किया है।

30 साल के ईशांत ने कहा, “मैं समझता हूं कि यह सीजन मेरे लिए काफी अहम है। मैं अच्छी गेंदबाजी के साथ-साथ अपनी टीम के लिए अधिक से अधिक विकेट हासिल करना चाहता हूं। निसंदेह, आपका विकेट लेना इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितनी अच्छी गेंदबाजी करते हैं। मैं अपने लिए तमाम सम्भावनाएं खोजते हुए टीम को अहम मुकाम पर सफलता दिलाना चाहता हूं।”

ईशांत ने आईपीएल करियर में 58 विकेट लिए हैं। वह मानते हैं कि दिल्ली की टीम में पेसरों और स्पिनरों का अच्छा मिश्रण है। बकौल ईशांत, “हमने आईपीएल-2019 के लिए कुछ बेहतरीन गेंदबाज चुने हैं। ट्रेंट बाउल्ट, कगीसो रबाडा जैसे खिलाड़ी किसी भी टीम को मजबूती प्रदान करते हैं। हमारे पास कुछ अच्छे ऑलराउंडर भी हैं और कई अच्छे स्पिनर भी हैं। इन के रहते हम विपक्षी टीमों को कम स्कोर पर रोक सकते हैं।”

Related posts