ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट और खिलाड़ियों के बीच भुगतान को चल रहें विवाद के बीच, बोर्ड ने दिया चौकाने वाला बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट और खिलाड़ियों के बीच भुगतान को चल रहें विवाद के बीच, बोर्ड ने दिया चौकाने वाला बयान 

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट और खिलाड़ियों के बीच भुगतान को चल रहें विवाद के बीच, बोर्ड ने दिया चौकाने वाला बयान
BIRMINGHAM, ENGLAND - JUNE 02: The Australia team wait to restart play after a rain delay during the ICC Champions Trophy match between Australia and New Zealand at Edgbaston on June 2, 2017 in Birmingham, England. (Photo by Michael Steele/Getty Images)

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और खिलाड़ियों को बीच भुगतान को लेकर विवाद अब और गहरा होता जा रहा हैं. हाल में ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष डेविड पीवर ने भुगतान को लेकर खिलाड़ियों के रवैये की आलोचना की. उन्होंने कहा कि बोर्ड ने उन्हें एक अच्छा ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने इसे भी नकार दिया.

आयोजक हम से दूर जा रहें है 

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट और खिलाड़ियों के बीच भुगतान को चल रहें विवाद के बीच, बोर्ड ने दिया चौकाने वाला बयान 1

ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष डेविड पीवर ने इस विवाद पर बात करते हुए कहा कि हमारे आयोजक हम से दूर जा रहें हैं. वो हमे लगातार धमकी दे रहें हैं. इस विवाद की वजह से हमारे ब्रॉडकास्ट पार्टनर भी हमसे लगातार सवाल कर रहें हैं.

भारतीय टीम का कोच बनते ही रवि शास्त्री ने अनजाने में ही कर दी सचिन, सहवाग,गांगुली और कपिल जैसे दिग्गज की बेइज्जती

उन्होंने आगे कहा कि देश में हर दिन बोर्ड के खिलाफ लगतार ख़राब बातें लिखी जा रही हैं . जिस वजह से बोर्ड का अपमान हो रहा हैं.

हमने दिया था एक अच्छा ऑफर  
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट और खिलाड़ियों के बीच भुगतान को चल रहें विवाद के बीच, बोर्ड ने दिया चौकाने वाला बयान 2
इस विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बोर्ड ने खिलाड़ियों के लिए एक अच्छा ऑफर दिया था, जिससे किसी भी तरह से कोई विवाद न हो लेकिन खिलाड़ियों ने इस ऑफर को मानने से मना कर दिया था.
सीए का हुआ अपमान 
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट और खिलाड़ियों के बीच भुगतान को चल रहें विवाद के बीच, बोर्ड ने दिया चौकाने वाला बयान 3
भुगतान को लेकर लगतार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आलोचना हो रही हैं. इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सभी दावों पर हमे ध्यान दिया था. लेकिन हमे ये लगता है ये जानबुझकर विवाद बनाया गया हैं. इस विवाद में कुछ लोगों की भूमिका रही हैं. हम एसीए की भूमिका का सम्मान करते है. उसने खिलाड़ियों को समस्या को हमारे सामना रखा हैं. जो उनका काम हैं.  हमने उनकी बातों का ध्यान रखते हुए एक मॉडल पेश किया था लेकिन खिलाड़ियों ने उसे भी मनाने से इंकार कर दिया था. इन सबकी वजह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का लगतार अपमान हो रहा हैं. 

Related posts