क्रिकेट के 2019 के सर्वश्रेष्ठ मीम्स, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये हैं 2019 के बेस्ट क्रिकेट मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी 

ये हैं 2019 के बेस्ट क्रिकेट मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

साल 2019 क्रिकेट के लिहाज से शानदार रहा है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपना पहला 50 ओवर विश्व कप जीता तो वहीं टीम इंडिया, आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में खेले गए सभी मैच जीतकर 360 अंकों के साथ नंबर-1 पर काबिज है. लेकिन इस साल क्रिकेट में कई बार ऐसे वाक्ये हुए जिसे सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया है.

जी हां, आईपीएल में अश्विन की मांकडिंग से लेकर, विश्व कप में सरफराज अहमद की फिटनेस तक. पूरे साल क्रिकेट के मैदान से जुड़े कई ऐसे मामले रहे जिनमें ट्रोलिंग का अलग ही लेवल देखने को मिला. तो आइए इस आर्टिकल में आपको 2019 के बेस्ट मीम्स दिखाते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

     2019 के इन मीम्स को देखकर हंसी रोकना होगा मुश्किल

5- रविचंद्रन अश्विन का मांकडिंग विवाद

रविचंद्रन अश्विन

आईपीएल 2019 में कुछ ऐसे विवाद हुए जिनपर कई सालों तक चर्चा होती रहेगी. इनमें से एक रहा किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन द्वारा जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट करना. जी हां, इस टॉपिक पर, उस दौरान हर किसी ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की.

हुआ कुछ यूं कि राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच लीग मैच खेला जा रहा था. इस दौरान जोस बटलर नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े थे जहां से अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे. तभी जब अश्विन बॉल फेंकने के लिए रनअप लेकर आगे बढ़े, तो जॉस बटलर क्रीच से बाहर आ गए, तभी अश्विन ने बटलर को मांकडिंग रन आउट कर दिया.

इसे लेकर कई दिनों तक सोशल मीडिया पर अश्विन को ट्रोल किया गया. इस ट्रोलिंग का स्तर अलग ही था. नीचे देखें उनमें से कुछ चुनिंदा मीम्स.

4- चहल का बाउंड्री के पास अजीबो-गरीब ढंग से बैठना

आईसीसी विश्व कप 2019 भारतीय क्रिकेट टीम के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में 18 रनों से मिली हार ने भारतीय क्रिकेट टीम और प्रशसंकों के 4 साल के सपनों को चूर-चूर कर दिया. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया का सफर मैगा टूर्नामेंट में शानदार चल रहा था.

इस दौरान श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में कप्तान विराट कोहली ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. उसके बाद मैच के दौरान चहल की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाया हो.

इसके बाद तो फिर शुरु हुआ सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सिलसिला. जी हां, ट्विटर पर कुछ इस तरह से चहल की फोटो पर बने मीम्स…

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts