आईपीएल 2019: अजिंक्य रहाणे के कप्तानी से हटा के बाद आकाश चोपड़ा, स्कॉट स्टाइरिस समेत क्रिकेट जगत की प्रतिक्रिया 1

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के बीच में कप्तान अजिंक्य रहाणे को इस जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया है। उनकी जगह टीम की कमान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ को मिली है। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम पिछले सीजन प्लेऑफ तक पहुंची लेकिन इस सीजन टीम को 8 मैचों में सिर्फ दो जीत मिली है। इसी वजह से उन्हें कप्तानी से हटाया गया है।

स्मिथ को भी जाना है वापस

Rajasthan removed Rahane from captaincy, Smith commands

स्टीवन स्मिथ को भले ही टीम की कमान मिली है लेकिन उन्हें इस महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया वापस लौट जाना है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम में जगह मिली है और टीम का कैम्प 2 मई से लगने वाला है।

इसके बावजूद उन्हें टीम की कमान मिली है। हालाँकि इस आईपीएल स्मिथ का बल्ला शांत ही रहा है। यही वजह था कि उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए पिछले मैच के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी।

क्रिकेट जगत ने दी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2019: अजिंक्य रहाणे के कप्तानी से हटा के बाद आकाश चोपड़ा, स्कॉट स्टाइरिस समेत क्रिकेट जगत की प्रतिक्रिया 2

अजिंक्य रहाणे की जगह स्टीवन स्मिथ को टीम की कमान मिलने पर क्रिकेट जगत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स ने भी इसी तरह गौतम गंभीर की जगह श्रेयस अय्यर की टीम की कमान दी थी।

आईये देखते हैं किसने क्या कहा

 

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।