in , ,

जिस खिलाड़ी को रोहित ने बल्लेबाजी की तकनीकी सिखाई उसी की वजह से खतरे में पड़ी रोहित की जगह

टीम इंडिया के हिट मैन कहे जाने रोहित शर्मा पिछले दिनों से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. आईपीएल से पहले भी हिटमैन बेहद खराब फॉर्म से झुझ राजे थे तो वहीं अभी भी आईपीएल में उनका हिट शो नहीं दिखाई दे रहा है. हालांकि एक मैच में उन्होंने अपनी विस्फोटक पारी खेलते हुए 94 रन बनाये थे लेकिन उसके बाद वह थोड़ा स्लो नजर आ रहे हैं.

अब ऐसे में उनके इस निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट फैंस केएल राहुल को टीम इंडिया में बतौर ओपनर खेलने की मांग कर रहे हैं.

Cricket fans want KL rahul as opener of Team India in place of Rohit

जी हां हिटमैन रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ बतौर ओपनर धमाल मचाते हैं और उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई ऐसे रिकॉर्ड बनाये हैं जिसको तोड़ पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए मुमकिन सा नहीं लगता है. तो वहीं पिछले कुछ मैचों से रोहित के बल्ले से धमाकेदार शॉट्स देखने को नहीं मिले हैं और उनके फैंस निराश हो रहे हैं. तो वहीं अगर बात करें हाल ही में चल रहे क्रिकेट के सबसे बड़े लीग आईपीएल की तो इसमें भी रोहित कुछ ख़ास नहीं करते दिख रहे हैं.

Cricket fans want KL rahul as opener of Team India in place of Rohit

ऐसे में अब क्रिकेट फैंस रोहित शर्मा की जगह टीम इंडिया में बतौर ओपनर पंजाब के खिलाड़ी केएल राहुल को लाने की मांग कर रहे हैं. जी हां यह हम नहीं कह रहे हैं, क्रिकेट फैंस इस बात का जिक्र कर रहे हैं. दरअसल क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने रोहित की परफोर्मेंस को लेकर कुछ सवाल पूछे थे जिसमे लोगों ने जवाब राहुल को ओपनर लाने की मांग की और सवाल किये.

एक यूजर ने लिखा “रोहित की जगह राहुल को टीम इंडिया का ओपनर क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए.” तो वहीं कुछ और यूजर्स ने भी इस बात की जानकरी साझा की.

यहां देखें रोहित की जगह राहुल की मांग के रिएक्शन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *