श्रीलंका के खिलाफ टी -20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार है यह खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ टी -20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार है यह खिलाड़ी 

श्रीलंका के खिलाफ टी -20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार है यह खिलाड़ी

नियमित कप्तान स्टीव स्मिथ की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया टीम की कमान एक ऐसे खिलाड़ी को दी गयी है, जो काफी लम्बे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं बने है और अब उसे सीधे टीम का कप्तान बना दिया गया है.

हम बात कर रहे हैं, कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच की जिन्हें श्रीलंका दौरे के ऑस्ट्रेलिया टीम का कप्तान बनाया गया है और वह तीन टी -20 मैचों की सीरीज के कप्तान होंगे इस बात की जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दी. स्टीव स्मिथ समेत कई बड़े खिलाड़ियों को फिट रहने के लिए भारत दौरे से पहले आराम दिया गया है, जिसके चलते फिंच को टीम की कमान मिली है.टेस्ट क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद इस तरह खुदको अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार रखते है आशीष नेहरा

30 वर्षीय फिंच ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट से बातचीत के दौरान कहा,

“स्टीव की अनुपस्थिति में टीम की अगुवाई करना काफी रोमांचक भरा होगा. किसी भी प्रारूप में जब कभी भी आपको अपने देश के लिए टीम का कप्तान बनाया जाता है, तब हर खिलाड़ी के लिए यह बड़ा समय होता है और मैं इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ. आईसीसी विश्व कप 2016 के बाद यह काफी बड़ा अवसर है, जो मुझे मिला है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश करूँगा.”

फिंच ने अभी हाल में ही घरेलू क्रिकेट बिग बैश लीग में शानदार खेल दिखाया है, जिसके लिए टीम की कमान उन्हें मिली है. फरवरी में ऑस्ट्रेलिया को भारत में चार टेस्ट मैच खेलने हैं और उसके लिए कंगारू टीम के दिग्गज खिलाड़ियों को आराम दिया गया है.सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में झारखंड के लिए खेल सकते है एमएस धोनी

श्रीलंका टीम ने हाल में शानदार खेल दिखाया है और दक्षिण अफ्रीका को टी -20 में 2-1 से मात देकर सीरीज अपने नाम की है. श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी -20 मैच 17 फरवरी को मेलबर्न में खेला जायेगा.

Related posts