सन्यास लेने के बाद अपने देश के मौजूदा कप्तान के बारे में ये क्या बोल गए शाहिद अफरीदी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सन्यास लेने के बाद अपने देश के मौजूदा कप्तान के बारे में ये क्या बोल गए शाहिद अफरीदी 

सन्यास लेने के बाद अपने देश के मौजूदा कप्तान के बारे में ये क्या बोल गए शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान के ऑलराउंडर ने कहा, “क्रिकेट आपको हंसाता कम है और रुलता ज्यादा है और यही मेरे साथ भी हुआ. मैं भी रोया, हँसा, भावनात्मक हो गया, आक्रामक बन गया।”

 शाहिद अफरीदी ने आगे कहा, कि “वह तब तक नहीं खेलना चाहते थे, जितना उन्होंने खेला और वह इसके लिए अल्लाह से आभार व्यक्त करते हैं” आज ही के दिन ने वीरेंद्र सहवाग को बना दिया था मुल्तान का सुल्तान, खुद वीरू ने इस अंदाज़ में दिलाया यह सुनहरा पल याद

 अफरीदी ने कहा, कि उनके पास कई सपने और लक्ष्य थे, उनमें से कुछ हासिल हुए, कुछ नहीं.  वर्तमान कप्तान और टीम के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, कि सरफराज अहमद कोई आक्रामक कप्तान नहीं है और टीम को उनके जैसे एक नेता की ज़रूरत है, लेकिन पाकिस्तान को अब भी बहुत कड़ी मेहनत करनी है। 

शाहिद ने क्रिकेट से दूर जाने के बाद के जीवन के बारे में बात की और कहा, कि उनके पास दीर्घकालिक भविष्य की योजना नहीं है, और उनका ध्यान उन चीजों पर है , जो उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे लिए हर दिन एक नया दिन है।   गंभीर ने खोला वर्ल्ड कप 2011 फाइनल में खेली गयी बेहतरीन पारी का राज़, क्या किया था ऐतिहासिक पारी!

 शाहिद अफरीदी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, वह केवल अपने प्रशंसकों के लिए क्रिकेट लीग खेलते हैं. ताकि वे प्रशंसकों के पास अभी भी रह सके.

Related posts