2.2 ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने खतरनाक तरीके से एरॉन फिंच को किया बोल्ड,
Connect with us

क्रिकेट

वीडियो : 2.2वें ओवर में आरोन फिंच को आउट कर भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, देश के लिए यह रिकॉर्ड बनाने वाले बने 19वें गेंदबाज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आज आगाज हो गया. भारतीय टीम में  महीनो बाद महेंद्र सिंह धोनी को खेलता देख सकते हैं. मैच में केदार जाधव को मौका नही मिला है. वहीँ चहल भी इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया.

2.2 ओवर में ऑस्ट्रेलिया को लगा पहला झटका 

2.2  ओवर में एरॉन फिंच को भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ड कर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दे दिया. फिंच 6 रन बनाकर आउट हुए.  भुवनेश्वर की शानदार गेंद को फिंच समझ ही नहीं पाएं.ये उनका क्रिकेट 100 वां विकेट था ऐसा करने वाले वो भारत के 19वें गेंदबाज बन गएं हैं.

यहाँ देखें विडियो

भारत को इस मैच से पहले हालांकि बड़ा झटका लगा है

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारत को इस मैच से पहले हालांकि बड़ा झटका लगा है. उसे हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उन्हें एक टीवी शो पर दिए गए विवादास्पद बयान पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित कर दिया है.

भारत ने मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद के रूप में तीन तेज गेंदबाज चुने हैं

उनके साथ लोकेश राहुल को इसी विवाद के कारण प्रतिबंधित कर दिया गया है. भारत ने मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद के रूप में तीन तेज गेंदबाज चुने हैं. वहीं टीम में रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव के रूप में दो स्पिनरों को टीम में चुना गया है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Must See