डेविड मलन ने मारा ऐसा छक्का, बॉल चली गई स्टेडियम के बाहर, देखिए VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट न्यूज़

ENGvsNZ: डेविड मलान ने मारा ऐसा छक्का, स्टेडियम के बाहर चली गयी गेंद, देखें VIDEO 

ENGvsNZ: डेविड मलान ने मारा ऐसा छक्का, स्टेडियम के बाहर चली गयी गेंद, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 सीरीज खेली जा रही है। विश्व कप के फाइनल मुकाबले में आमने-सामने आई थी। इसके बाद अब दोनों टीमें टी 20 सीरीज में एक-दूसरे के आमने-सामने हैं। वेलिंग्टन में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड के डेविड मलान ने ऐसा विशाल छक्का मारा कि बॉल स्टेडियम के बाहर ही चली गई।

डेविड मलान ने लगाया लंबा छक्का

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी 20 मैच में डेविड मलन का विशाल बाउंड्री पार जाने वाला छक्का चेज करते हुए दसवें ओवर में आया। ओवर की तीसरी गेंद पर मलन ने स्टंप्स के बीच से किनारा किया और जिमी नीशम की बॉल पर शानदार छक्का लगाया।

मलन के बल्ले से निकली बॉल स्टेडियम से बाहर चली गई। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने डेविड मलन ने 29 गेंदों पर 39 रन की पारी खेली। इसके बाद इंग्लैंड ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और 21 रनों से मैच गंवा दिया।

दोनों टीमों के पास हैं 1-1 अंक

ENGvsNZ: डेविड मलान ने मारा ऐसा छक्का, स्टेडियम के बाहर चली गयी गेंद, देखें VIDEO 1

दोनों टीमों के बीच पहले टी 20 मैच में इंग्लैंड ने टिम साउथी की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम 7 विकेटों से जीत दर्ज कर ली थी। इसके बाद सोमवार को खेले जाने वाले दूसरे टी 20 मैच में इंग्लैंड के जीतने की उम्मीद थी लेकिन मेजबान टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन कर जीत दर्ज कर ली थी।

मेजबान टीम के पहले बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 176 पर पहुंचा दिया और फिर इयोन मोर्गन एंड कंपनी को 19.5 ओवर में 154 रन पर ऑलआउट कर 21 रनों से जीत हासिल कर ली। इसी के साथ किवी टीम ने पांच मैचों की टी 20 सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया।

इस मैच में मिशेल सेंटनर, जेम्स नीशम और लॉकी फर्ग्यूसन ने घरेलू सरजमीं पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ डेविड मलान ने एक विशाल छक्के के साथ शीर्ष पर काबिज हुए, जो वेस्टपैक स्टेडियम, वेलिंगटन से बाहर निकलते हैं।

Related posts