हार के बावजूद टीम के प्रदर्शन पर होल्डर ने जताई खुशी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट न्यूज़

हार के बावजूद टीम के प्रदर्शन पर होल्डर ने जताई खुशी 

हार के बावजूद टीम के प्रदर्शन पर होल्डर ने जताई खुशी
West Indies spinner Devendra Bishoo (2R) celebrates with his teammates after taking the wicket of Pakistani batsman Asad Shafiq on the fourth day of the first day-night Test between Pakistan and the West Indies at the Dubai International Cricket Stadium in the Gulf Emirate on October 16, 2016. / AFP PHOTO / AAMIR QURESHI

दुबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)| वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच में 56 रनों से मिली हार के बावजूद अपनी टीम के प्रदर्शन की सराहना की है। होल्डर ने डारेन ब्रावो द्वारा चौथी पारी में लगाए गए शतक की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ियों ने इस मैच में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े : दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ वकार यूनिस ने की पाकिस्तान की ऑल टाइम टेस्ट एकादश का एलान

पाकिस्तान ने दुबई के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 56 रनों से हराया।

गौरतलब है कि दोनों देशों के बीच गुलाबी गेंद से खेला गया यह दिन-रात प्रारूप वाला पहला टेस्ट मैच था, जबकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ऐसा दूसरा टेस्ट रहा।

समाचार एजेंसी सीएमसी की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रावो ने चौथी पारी में 116 रन बनाए, हालांकि कैरेबियाई टीम उनके शतक के बावजूद 346 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 289 रनों पर सिमट गई।

होल्डर ने मैच के बाद कहा, “यह काफी अच्छी पारी थी और ब्रावो ने वेस्टइंडीज के लिए पहली और दूसरी पारी में बेहतरीन प्रदर्शन किया। आशा है कि उनका यह खेल आगे भी जारी रहेगा।”

पाकिस्तान ने अजहर अली (नाबाद 302) के तिहरे शतक की बदौलत अपनी पहली पारी तीन विकेट के नुकसान पर 579 रनों पर घोषित कर दी थी, जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 357 रन बनाए।

पाकिस्तान टीम वेस्टइंडीज को फॉलोआन न देकर दूसरी पारी खेलने उतरी। हालांकि देवेंद्र बीशू (49/8) की घातक गेंदबाजी के आगे पाकिस्तान की दूसरी पारी 123 रनों पर सिमट गई।

पाकिस्तान की जीत में तेज गेंदबाज यासिर शाह ने अहम भूमिका निभाई। यासिर ने पहली पारी में पांच और दूसरी पारी में दो विकेट हासिल किए।

होल्डर ने कहा कि टीम के लिए यासिर के खिलाफ बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा, “मैं निश्चित तौर पर हार से निराश हूं लेकिन इस खेल से मैंने काफी सकारात्मक चीजें सीखी हैं। जिस प्रकार से टीम के खिलाड़ियों ने संघर्ष किया, उस पर मुझे गर्व है।”

Related posts