VIDEO: IND vs AFG लाइव मैच में फैंस का दिखा भाईचारा, एक दूसरे को गले लगाते हुए कैमरे में हुए स्पॉट
VIDEO: IND vs AFG लाइव मैच में फैंस का दिखा भाईचारा, एक दूसरे को गले लगाते हुए कैमरे में हुए स्पॉट

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने अपने सुपर-4 राउंड के आखिरी मुकाबले में अफगानिस्तान टीम (IND vs AFG) को 101 रनों के बड़े अतंर से करारी मात दी। इस मैच में जहां टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के पहले टी-20 शतकीय पारी ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

वहीं इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मौजूद विरोधी टीमों के प्रशंसक एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे है। इससे दोनों देशों के बीच भाईचारे की मिसाल देखने को मिली। आइये दिखाते है ये लेटेस्ट वीडियो…

IND vs AFG: लाइव मैच में फैंस के बीच दिखा भाईचारा

IND vs AFG: लाइव मैच में फैंस के बीच दिखा भाईचारा
IND vs AFG: लाइव मैच में फैंस के बीच दिखा भाईचारा

दरअसल एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने सुपर 4 राउंड में अपने आखिरी मैच में अफगानिस्तान टीम को 101 रनों के बड़े अंतर से करारी मात दी। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार ने कमाल के प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। तो वहीं सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो तेजी से वारयल हो रही है जिसमें दोनों देशों के फैंस के बीच भाईचारे की मिसाल देखने को मिल रही है।

अक्सर आपने दोनों टीमों के दर्शकों को एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए तो जरूर देखा ही होगा, लेकिन भारत और अफगानस्तान (IND vs AFG) के बीच खेले गए मैच में फैंस के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अफगानस्तान टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे एक फैन ने लाइव मैच के दौरान भारतीय फैन को गले लगाया और दोनों ही देशों को चीयर करते हुए नजर आए।

IND vs AFG: भारत ने 101 रनों के बड़े अंतर से दर्ज की जीत

virat kohli 640 853

दरअसल एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान (IND vs AFG) के साथ खेले गए अपने आखिरी मैच में 101 रनों के अंतर से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में भले ही रोहित शर्मा को आराम दिया गया, लेकिन केएल राहुल की कप्तानी में टीम इंडिया ने कमाल का प्रदर्शन किया।

जहां मैच में स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने 122 रनों की नाबाद पारी की बदौलत भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए और अफगानिस्तान टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 111 रनों पर ही ढेर हो गई। इस मैच में भारतीय पेसर भुवनेश्वर कुमार ने 5 विकेट लिए, तो वहीं कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल का पहला शतक जड़कर सभी को प्रभावित किया।

IND vs AFG: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस का गजब वीडियो