आईपीएल 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी ने गुस्से में खोया अपना आपा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट न्यूज़

आईपीएल 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी ने गुस्से में खोया अपना आपा, ऋषभ पंत को मारी गेंद! 

आईपीएल 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी ने गुस्से में खोया अपना आपा, ऋषभ पंत को मारी गेंद!

आईपीएल के मुकाबले के दौरान कई रोमांचक मुकाबले तो देखने को मिलते ही है. वहीँ कई बार खिलाडीयों को मैच के दौरान ही मस्ती करते देखा जाता है, तो  कई बार मैच में सीनियर खिलाड़ी गलती करते भी नजर आते हैं. कुछ ऐसा ही दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पिछली रात को हो रहे मुकाबले में देखने को मिला.

इस मुकाबले में दिल्ली ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेटों से करारी शिकस्त दी. इस मैच के हीरो रहे ऋषभ पंत को अमित मिश्रा ने गुस्से में  गेंद चलाकर मार दिया.

अमित मिश्रा की गेंद से ऋषभ पंत हुए चोटिल

आईपीएल 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी ने गुस्से में खोया अपना आपा, ऋषभ पंत को मारी गेंद! 1

आईपीएल का 40 वां मुकाबला में जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में टॉस जीतकर दिल्ली ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली की तरफ से 11वां ओवर अमित मिश्रा फेंक रहे थे. इस ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने लगातार दो  शानदार चौका लगाये. ओवर की पांचवीं गेंद पर सामने शॉट लगाया जिसको पकड़ कर अमित मिश्रा ने स्मिथ की तरफ रन आउट करने के लिए थ्रो किया, लेकिन गेंद जाकर सीधे विकेटकीपर ऋषभ पंत के उंगलियों पर  लग गयी. जिसके बाद ऋषभ पंत दर्द से कराह उठे. अमित मिश्रा इस मैच में काफी महंगे साबित हुए उन्होंने बिना कोई विकेट के 3 ओवर में 28 रन खर्च किए.

रिषभ पंत ने खेली शानदार पारी

आईपीएल 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी ने गुस्से में खोया अपना आपा, ऋषभ पंत को मारी गेंद! 2

ऋषभ पंत ने एक बार फिर अपने विस्फोटक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. ऋषभ पन्त ने इस मैच में 36 गेंदों में 78 रनों की विस्फोटक पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाया. इस मैंच विनिग पारी के कारण उनको मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया.

शिखर धवन भी दिख रहें हैं पुरे लय में

आईपीएल 2019 : दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर खिलाड़ी ने गुस्से में खोया अपना आपा, ऋषभ पंत को मारी गेंद! 3

दिल्ली कैपिटल्स और भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने कल मुकाबले में 27 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली. आईपीएल में अबतक शिखर धवन अच्छे फॉर्म में दिकहें हैं, शिखर धवन ने दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन बनाया है.

शिखर धवन ने 11 मैचों में 40.10 के औसत से 401 रन बनाया है. इस सीजन 97 रन  उनका सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर रहा. शिखर धवन का वर्ल्ड कप से पहले  इस तरह फॉर्म में रहना दिल्ली कैपिटल्स और भारतीय टीम दोनों के लिए अच्छी खबर है.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल में सबसे उपर है. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 28 अप्रैल को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts