आईपीएल नीलामी: 50 लाख की बेस प्राइस वाले 5 खिलाड़ी जो पा सकते हैं 10 करोड़ से ज्यादा की रकम

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

आईपीएल नीलामी: 50 लाख की बेस प्राइस वाले 5 खिलाड़ी जो पा सकते हैं 10 करोड़ से ज्यादा की रकम 

आईपीएल नीलामी: 50 लाख की बेस प्राइस वाले 5 खिलाड़ी जो पा सकते हैं 10 करोड़ से ज्यादा की रकम
PORT OF SPAIN, TRINIDAD AND TOBAGO - SEPTEMBER 04: In this handout image provided by CPL T20, Jimmy Neesham of Trinbago Knight Riders bats during the Hero Caribbean Premier League match between Trinbago Knight Riders and St Kitts Nevis Patriots at Queen's Park Oval on September 04, 2019 in Port of Spain, Trinidad And Tobago. (Photo by Ashley Allen - CPL T20/CPL T20 via Getty Images)
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 के लिए हर कोई उत्साहित है. सभी फ्रेंचाइजियों की नजरें 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी पर टिकी हुई हैं. ड्राफ्ट 971 खिलाड़ियों में से 332 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. साथ ही आईपीएल ने सभी खिलाड़ियों की बेस प्राइज की लिस्ट भी जारी कर दी गई है.

इस लिस्ट में कुछ ऐसे खिलाड़ियों ने अपना नाम 50 लाख की बेस प्राइज के साथ ड्राफ्ट किया है जिन्हें आईपीएल नीलामी में अच्छी कीमत यानि 10 करोड़ या उससे अधिक पर भी खरीदा जा सकता है.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के नाम बताते हैं जिनका नाम 50 लाख की बेस प्राइज के साथ ड्राफ्ट किया है मगर 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी में उन्हें 10 करोड़ या उससे अधिक की रकम भी मिल सकती है.

     5 खिलाड़ियों को नीलामी में लग सकती है 10 करोड़ की बोली

शेल्डन कॉट्रेल

आईपीएल नीलामी: 50 लाख की बेस प्राइस वाले 5 खिलाड़ी जो पा सकते हैं 10 करोड़ से ज्यादा की रकम 1

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल पिछले लंबे वक्त से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. वह अपनी तूफानी गेंदबाजी से विकेट चटकाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हैं. हाल ही में खत्म हुई टी20 सीरीज में भारत के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए कॉट्रेल ने तीन मैचों में 8 से भी कम की इकॉनमी से रन देकर 3 विकेट लिए थे.

इतना ही नहीं इस गेंदबाज का विकेट सेलिब्रेट करने का स्टाइल भी सबसे जुदा है. हालांकि कॉट्रेल ने 2019 में भी आईपीएल नीलामी में 50 लाख की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया था लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में रुचि नहीं दिखाई.

आईपीएल नीलामी: 50 लाख की बेस प्राइस वाले 5 खिलाड़ी जो पा सकते हैं 10 करोड़ से ज्यादा की रकम 2

लेकिन इस वक्त कॉट्रेल जिस खतरनाक फॉर्म में हैं उसे देखते हुए फ्रेंचाइजी अपनी टीम के लिए इस खिलाड़ी को खरीदने में दिलचस्पी दिखा सकती है. आंकड़ों की बात करें तो कॉट्रेल ने 8.09 की इकोनॉमी के साथ 22 मैचों में 30 विकेट चटकाए हैं. इन सारी चीजों को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस आईपीएल नीलामी में कॉट्रेल को लेकर जंग छिड़ सकती है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts