अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय राहुल ने सहवाग, प्रीटी जिंटा या ब्रैड हॉज को नहीं, बल्कि इस दिग्गज को दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट न्यूज़

लोकेश राहुल ने खोला अपनी बल्लेबाजी टेक्निक का राज, बल्लेबाजी के दौरान इन 2 चीजो का रखते है खास ध्यान 

लोकेश राहुल ने खोला अपनी बल्लेबाजी टेक्निक का राज, बल्लेबाजी के दौरान इन 2 चीजो का रखते है खास ध्यान

किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल इस आईपीएल 2018 में शानदार फॉर्म में चल रहे है. केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है.

क्रिकेट के कई जानकर उन्हें भारत का भविष्य बता रहे है और उनकी शानदार बल्लेबाजी को देखते हुए यह पूरी तरह से सच भी लगता है. केएल राहुल जितनी प्रतिभा शायद ही भारत के किसी दुसरे बल्लेबाज के पास हो.

इस सीजन बना चुके है 268 रन

लोकेश राहुल ने खोला अपनी बल्लेबाजी टेक्निक का राज, बल्लेबाजी के दौरान इन 2 चीजो का रखते है खास ध्यान 1

आपकों बता दे, कि केएल राहुल अपनी शानदार फॉर्म के चलते इस आईपीएल सीजन 7 मैचों में 38.28 की शानदार औसत व 170.70 के स्ट्राइक रेट से 268 रन बना चुके है. वह ऑरेंज कैप की रेस में भी बने हुए है. राहुल इस सीजन अपनी टीम के लिए दो शानदार अर्धशतकीय पारी भी खेल चुके है.

खेल रहे है शानदार क्रिकेटिंग शॉट्स 

लोकेश राहुल ने खोला अपनी बल्लेबाजी टेक्निक का राज, बल्लेबाजी के दौरान इन 2 चीजो का रखते है खास ध्यान 2

आपकों बता दे, कि केएल राहुल शानदार क्रिकेटिंग शॉट्स खेल रहे है. केएल राहुल जहां शानदार कवर ड्राइव खेल रहे है, तो वही वह कट और पुल शॉट भी अच्छा खेल रहे है. वह मिडविकेट के ऊपर से भी शानदार शॉट्स खेल रहे है. उनके सभी शॉट्स पारंपरिक है. वह सभी ऐसे शॉट खेल रहे है. जो क्रिकेट की किताब में होते है.

अपने कोच को ट्विटर पर कहा शुक्रिया 

लोकेश राहुल ने खोला अपनी बल्लेबाजी टेक्निक का राज, बल्लेबाजी के दौरान इन 2 चीजो का रखते है खास ध्यान 3

आईपीएल 2018 में अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय केएल राहुल ने अपने बचपन के कोच सैमुअल जयराज को दिया है. अपने कोच का आभार जताते हुए केएल राहुल ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है. जिसमे केएल राहुल अपने सिर को स्थिर रखते हुए अपनी कोहली को सीधे ऊपर रखते हुए शॉट खेलते हुए नजर आ रहे है.

अपने कोच द्वारा सिखाई गई इन बातों का शुक्रिया करते हुए केएल राहुल ने ट्विटर पर लिखा,

“कोच, मुझे आपकी इस बात पर गर्व है, कि आपने मुझे सिर को स्थिर व कोहनी को ऊपर रखने की सिख दी है. मैं अपने कोच सैमुअल जयराज की इस सिखाई हुई बात का हमेशा आभारी रहूँगा.”

Related posts

Leave a Reply