Shikhar Dhawan

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan)ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के तरफ से ओपनिंग करते हुए शानदार बल्लेबाजी की है। हालांकि Shikhar Dhawan टीम इंडिया के टी20 से काफी समय से ही बाहर चल रहे हैं। उन्होंने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ आखिरी बार टीम इंडिया के लिए टी20 खेला था। इसके बाद इन्हें टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर किया गया था। लेकिन Shikhar Dhawan का अभी भी मानना है कि वह टीम के टी20 में अभी भी योगदान दे सकते हैं।

धवन का मानना है अभी भी दे सकते हैं टी20 में योगदान

मैं अभी भी टी20 फॉर्मेट में योगदान दे सकता हूं: शिखर धवन 1

पीटीआई से बातचीत के दौरान Shikhar Dhawan ने बताया-

”मैं टीम का अभिन्न अंग हूं, मुझे अभी भी लग रहा है कि मैं अपने अनुभव से सबसे छोटे फॉर्मेट में योगदान कर सकता हूं। मैं टी20 फॉर्मेट में काफी अच्छा कर रहा हूं। मुझे जो भी रोल दिया गया मैंने उसमें काफी अच्छा कर रहा हूं। चाहे वह आईपीएल हो या घरेलू मैच। मैं जिस भी फॉर्मेट में खेल रहा हूं उसमें निरंतरता बनाये रखने में सफल रहा हूं। मैं सभी का लुप्त उठा रहा हूं। निरंतरता का अर्थ सिर्फ अर्धशतक या शतक जड़ना नहीं है।

साउथ अफ्रीका सीरीज में जगह मिलने की उम्मीद

मैं अभी भी टी20 फॉर्मेट में योगदान दे सकता हूं: शिखर धवन 2

आईपीएल के खत्म होने के बाद जून में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 में Shikhar Dhawan को टीम इंडिया के स्कॉड में जगह मिलने की उम्मीद की जा रही है। धवन के आईपीएल के इस सीजन के प्रदर्शन को देखे तो इन्होंने 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं और ऑरेंज कैप की लिस्ट में छठे नंबर पर है।

IPL 2022 में मचाया धमाल

मैं अभी भी टी20 फॉर्मेट में योगदान दे सकता हूं: शिखर धवन 3

IPL 2022 में पंजाब किंग्स के ओपनिंग बल्लेबाज Shikhar Dhawan ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। इन्होंने इस सीजन में अपने 13 मुकाबलों में38.27 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 421 रन ठोक चुके हैं जिसमें 3 अर्धशतक भी शामिल है। इस सीजन में धवन ने सर्वाधिक नाबाद 88 रन बनाये हैं। वहीं ऑरेंज कैप की रेस में भी छठें पायदान पर है। Shikhar Dhawan के इस सीजन के प्रदर्शन को देखकर यह उम्मीद किया जा सकता है कि इन्हें आने वाले टी20 सीरीज के लिए टीम के प्लेइंग इलेवन में पिर से एक बार मौका दिया जा सकता है।