Shubman Gill की वजह से इन 3 खिलाड़ियों के करियर पर लटकी तलवार, बैंच पर बैठे ही बर्बाद होगा टेलैंट!
Shubman Gill की वजह से इन 3 खिलाड़ियों के करियर पर लटकी तलवार, बैंच पर बैठे ही बर्बाद होगा टेलैंट!
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम के उभरते सितारे शुभमन गिल (Shubman Gill) का बल्ला वेस्टइंडीज के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी जमकर गरजा जिस वजह से इन्हें अपनी आतिशी बल्लेबाजी के लिए ईनाम के तौर पर प्लेयर ऑफ द सीरीज से नवाजा गया। बता दें Shubman Gill के इस आक्रामक प्रदर्शन की चर्चा हर जगह हो रही है, जिससे टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी की जगह पर खतरे के बादल मंडरा रहे है। आइये जानते है इस आर्टिकल के जरिए उन तीन खिलाड़ियों के बारे में विस्तार से….

Shubman Gill की वजह से इन खिलाड़ियों के करियर पर लग सकता है ग्रहण

1. रुतुराज गायकवाड़

Team India

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwaad) का नाम, जो काफी समय से टीम से बाहर चल रहे है। बता दें गायकवाड़ आखिरी बार जून 2022 में आयरलैंड के खिलाफ भारत के लिए खेलने वाले थे, लेकिन पिंडली में खिंचाव के कारण वो इस मुकाबले में खेलने नहीं आ पाए। इतना ही नहीं गायकवाड़ का वेस्टइंडीज दौरे में तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज टीम में चयन हुआ था।

ऐसे में पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में डेब्यू करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। वहीं शुभमन गिल (Shubman Gill) की ताबड़तोड़ फॉर्म के चलते उनके करियर पर खतरे के बादल मंडरा रहे है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “Shubman Gill की वजह से इन 3 खिलाड़ियों के करियर पर लटकी तलवार, बैंच पर बैठे ही बर्बाद होगा टेलैंट!”

Comments are closed.