Dasun Shanaka ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान
Dasun Shanaka ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयानDasun Shanaka ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान

एशिया कप 2022 में सुपर 4 राउंड का आखिरी मुकाबला श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तानी टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और टीम 19.1 ओवर में ऑलआउट के साथ 121 रनों पर ही सिमट गई। इसके जवाब में श्रीलंका टीम ने 5 विकेट से शानदार जीत हासिल की। इस मैच में मिली जीत के बाद शनाका (Dasun Shanaka)ने फाइनल मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Dasun Shanaka ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान

Dasun Shanaka ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान
Dasun Shanaka ने मैच में मिली जीत के बाद दिया ये बयान

दरअसल एशिया कप 2022 में सुपर 4 के आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका का आमना-सामना हुआ। इस मैच में श्रीलंका टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी मात दी। वहीं मैच में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा,

“इस तरह के परिणाम हमेशा स्वीकार्य होते हैं। हमारे पास बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों, लेग स्पिनरों के साथ संयोजन है, हमारे पास जो विविधता है वो अद्भुत है। मुझे लगता है कि इस खेल में एक्स्ट्रा कलाकार चिंता का विषय थे, और तेज गेंदबाजों ने जिस तरह की गेंदबाजी की। ये ऐसे क्षेत्र हैं जिनमें हम सुधार कर सकते हैं, अगर हम अगले मैच में जल्दी विकेट ले सकें तो ये अच्छा होगा।”

SL  vs PAK: श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेटों से दी मात

SL  vs PAK: श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से दी मात
SL  vs PAK: श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से दी मात

बता दें एशिया कप 2022 के सुपर 4 के आखिरी मैच में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका के साथ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। इस मैच में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के गेंदबाजों के सामने पूरी तरह से बेबस दिखी। पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 121 रन बनाए और ऑलआउट हो गई। वहीं, श्रीलंका ने 5 विकेट से ये मुकाबला जीत लिया। इस मैच में श्रीलंका की तरफ से वनिंदु हसरंगा ने 3 विकेट चटकाए और जीत में अहम योगदान दिया।